Urfi Javed showed the boldest avatar ever in the latest look, created a

उर्फी जावेद ने लेटेस्ट लुक में दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Urfi Javed Bold Photo: उर्फी जावेद ने लेटेस्ट लुक में दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, created a sensation on social media

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:00 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:00 am IST

नई दिल्ली। Urfi Javed Bold Photo: एक्ट्रेस उर्फी जावेद ना सिर्फ अपने फैंस सेंस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है बल्कि फैंस के मूड और डिमांड को भी अच्छे से जानती है। उर्फी अपने फैंस के लिए किसी भी हद को पार करने को तैयार रहती है। हाल ही में बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक ने तहलका मचा दिया है। हर दिन कोई ना कोई नया एक्सपेरिमेंट कर सामने आने वाली उर्फी जावेद का आय दिन नया रूप  देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर में एकट्रेस हमेशा की तरह ही अपना हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज फ्लॉन्ट करती दिखा रही हैं।

मौत बनकर आई सेल्फी! पल भर में ऐसे हादसे का शिकार हुआ युवक

 Urfi Javed Bold Photo: दिलचस्प बात ये है, कि उर्फी ने इस दौरान सिर्फ और सिर्फ स्लिव्स ही पहनी हुई हैं। बाकि उन्होंने अपने बदन को काफी डेयरिंग अंदाज में ढंक कर तस्वीर क्लिक कराई है। सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने इस दौरान ब्लैक सीक्वेंज बाजू कैरी करती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेक अप के साथ पूरा किया है। उर्फी ने अपने सिल्की बालों की स्टाइलिश अंदाज में पोनी बनाई हुई है। साथ ही कानों में वेस्टर्स ईयरपीस कैरी किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Buzz (@cricbollybuzz)

 

 Urfi Javed Bold Photo: उर्फी जावेद आज वह चेहरा बन चुकी हैं, जो सुर्खियों में रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। कभी बोरी, कभी ब्लेड तो कभी तारों को ही लपेटकर सबके सामने आ जाती हैं। उनके रिवीलिंग कपड़े देखकर ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं, लेकिन उर्फी पर इन सबका कोई फर्क नहीं पड़ता है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें