users trolled Vivek Agnihotri , said - why not target them?

विवेक अग्निहोत्री ने खोली ‘बॉलीवुड स्टार्स’ की पोल, तो यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा – उन्हें टारगेट क्यों नहीं करते हैं?

विवेक अग्निहोत्री ने खोली 'बॉलीवुड स्टार्स' की पोल, तो यूजर्स ने किया ट्रोल : users trolled Vivek Agnihotri , said - why not target them?

Edited By: , August 13, 2022 / 09:09 PM IST

मुंबई । विवेक अग्निहोत्री अपने बयानों को लेकर फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में कश्मीर फाइल्स के मेकर्स ने सोशल मीडिया में पोस्ट कर बॉलीवुड के बडे़ स्टार्स कि पोल खोलनी चाही और अपने ट्विटर अकाउंट में लिखा हम फिल्म की क्वालिटी के बारे में क्या कहें, जब 50 से 60 साल के हीरो 20 से 30 साल की हीरोइन संग रोमांस करते दिख रहे हैं। फोटोशॉप की मदद से चेहरे को यंग दिखाया जाता है, बॉलीवुड में कुछ तो गड़बड़ है।

Read more :  रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा पर भारी पड़ी ‘कार्तिकेय 2’, निखिल सिद्धार्थ ने सबको चौंकाया 

विवेक का यह ट्वीट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा हैं। कोई उन्हें सपोर्ट कर रहा हैं, तो कोई विवेक को ट्रोल कर रहा हैं। एक यूजर ने लिखा, सर… सिर्फ बॉलीवुड ही क्यों… साउथ में रजनीकांत तो 20 साल से यही कर रहे हैं… उन्हें टारगेट क्यों नहीं करते हैं? अपनी पार्टी वाली है इसलिए? दूसरे यूजर ने कहा इससे पहले तो आपने पीके को सपोर्ट किया था। अन्य यूजर्स ने लिखा, सर ये चीजें तो साउथ में भी हो रही है।

Read more :  इस दिन रिलीज होगी ‘सालार’ !’ केजीएफ के ‘अधीरा’ की तरह खलनायक बनेंगे ये सुपरस्टार.. 

विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड को कश्मीर फाइल्स, ताशकंद फाइल्स , बुद्धा और हेट स्टोरी जैसी फिल्ंमों का निर्माण और निर्देशन किया हैं। विवेक जल्द ही दिल्ली फाइल्स नाम से एक फिल्म बनाने कि योजना कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें