Rebel Star passed away earlier this morning, Sadness prevails in Bahubali

नहीं रहे रिबेल स्टार, कई प्रसिद्ध फिल्मों में किया काम, प्रभास के परिवार में पसरा मातम…

Veteran Telugu Actor and Political Leader Krishnam Raju passed away earlier this morning

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:32 pm IST

मुंबई ।  Veteran Telugu Actor Krishnam Raju passed away साउथ सिनेमा में रिबेल स्टार के तौर पर मशहूर उप्पलपति कृष्णम राजू का निधन हो गया। । वे 82 वर्ष के थे उन्होंने हैदराबाद में अंतिम सांस ली । वे  ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास के चाचा थे।अपने चाचा से ही प्रभास ने एक्टिंग के गुर सिखे। दोनों स्टार्स रिबेल नाम की फिल्म में भी नजर आए। उनके जाने से साउथ इंड्रस्ट्री में शोक की लहर है। फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी। कृष्णम राजू तेलुगु सिनेमा के दिग्गज एक्टर माने जाते थे। उन्होंने थंड्रा पपरायुडु, भक्त कन्नपा, बोब्बिली ब्राह्मण, बावा बावमरीदी, धर्मथमुडु, जीवन तरंगलु कृष्णवेनी और अन्य उनकी प्रसिद्ध फिल्में हैं। उनके अचानक चले जाने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शोक में है। अभिनय के बाद कृष्णम राजू राजनीति में सक्रिय थे। वह 1990 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उसके बाद उन्होंने काकीनाडा नरसापुरम निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा। और वे क्रमशः चुने गए।

यह भी पढ़े : गणेश विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच हुआ विवाद, कई दुकानों और वाहनों में की गई तोड़फोड़, भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात 

कृष्णम राजू के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बेटियां हैं। परिवार ने जानकारी दी है कि कल उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वे एक सक्रिय राजनीतिज्ञ भी थे। वह प्रोडक्शन बैनर गोपी कृष्णा मूवीज के मालिक थे। उन्होंने कई फिल्मफेयर पुरस्कार और नंदी पुरस्कार भी जीते।

यह भी पढ़े : डिलिवरी के बाद ज्यादातर महिलाओं को आते हैं आत्महत्या के ख्याल, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप

टॉलीवुड अभिनेताओं और तकनीशियनों ने महान अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया। रिबेल स्टार के आकस्मिक निधन ने उनके परिवार में एक शून्य पैदा कर दिया। अंतिम संस्कार आज होगा। हम 123 तेलुगु में महान अभिनेता कृष्णम राजू गरु के परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।

 

 
Flowers