Vidyut Jammwal Nude Pictures Viral

Vidyut Jammwal Nude Pictures : रणवीर सिंह के बाद अब विद्युत जामवाल की न्यूड तस्वीरें हुई वायरल, जंगल में कर रहे थे मंगल, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

Vidyut Jammwal Nude Pictures Viral : बॉलीवुड के एक्टर विद्युत जामवाल ने अपनी तीन लेटेस्ट न्यूड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2023 / 12:06 PM IST, Published Date : December 10, 2023/12:04 pm IST

Vidyut Jammwal Nude Pictures Viral : नई दिल्ली। बॉलीवुड में ‘बुलेट राजा’, ‘कमांडो’, ‘कमांडो 2’ और ‘कमांडो 3’ जैसे फिल्मों में जबरदस्त एक्शन और खतरनाक स्टंट के लिए पहचाने जाने वाले विद्युत जामवाल की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, इन तस्वीरों में विद्युत जामवाल बिना कपड़ों में जंगल में दिखाई दे रहे हैं। जैसे रणबीर सिंह की न्यूड तस्वीरें वायरल हुई थी ठीक उसी तरह अब विद्युत जामवाल की भी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है।

read more : Dongargarh Crime News: नाबालिग का अपहरण कर आरोपी करता रहा ये काम, इस तरह से झांसे में लेकर दिया वारदात को अंजाम, जाने क्या है मामला

विद्युत जामवाल की न्यूड तस्वीरें

Vidyut Jammwal Nude Pictures Viral : बता दें कि बॉलीवुड के एक्टर विद्युत जामवाल ने अपनी तीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विद्युत जामवाल न्यूड नजर आ रहे हैं। 2 तस्वीरों में वो जंगल में बैठे दिख रहे हैं, जबकि एक फोटो में वो नदी में नहाते दिख रहे हैं। किसी फोटो में विद्युत जामवाल, चाय बनाते दिख रहे हैं तो वहीं नदी के किनारे बैठे हैं। वहीं इन सभी तस्वीरों में विद्युत जामवाल बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। विद्युत ने बताया कि उनकी तस्वीरें एक लोकल चरवाहे मोहर सिंह ने क्लिक की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

रणवीर सिंह की भी हुई थी न्यूड तस्वीरें वायरल

गौरतलब है कि, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की भी सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। हालांकि रणवीर सिंह ने खुद अपनी न्यूड तस्वीरें क्लिक करवाई थी। रणवीर सिंह की उन तस्वीरों का काफी विरोध भी हुआ था लेकिन कहीं कहीं उनका समर्थन भी किया था। विद्युत के इस पोस्ट पर मिक्स रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। कुछ लोग उन्हें देसी टार्जन कह रहे हैं, तो कुछ ने एनिमल के लिए परफेक्ट एक्टर बताया। वहीं कुछ ने भद्दे कमेंट्स भी किए हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp