Youtuber Armaan Malik two wife pregnant together, secret revealed

यूट्यूबर अरमान मलिक ने खोला दोनों पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने का राज, ट्रोलर्स को लेकर कही ये बात

Youtuber Armaan Malik two wife pregnant : फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक उनकी दोनों पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने के बाद से ही सुर्खियों में

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 01:48 PM IST, Published Date : December 18, 2022/1:45 pm IST

नई दिल्ली : Youtuber Armaan Malik two wife pregnant : फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक उनकी दोनों पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए है। अरमान मलिक ने जैसे ही अपनी पत्नियों की प्रेग्नेंसी की खबर साझा की, तो लोगों ने उन्हें बधाई देने के बजाए ट्रोल करना शुरू कर दिया। हर किसी के मन में ये सवाल है कि आखिर ये कैसे मुमकिन है? लगातर ट्रोल होने के बीच अरमान और उनकी पत्नियों ने खुद इस राज से पर्दा उठाया है।

यह भी पढ़ें : पैन कार्ड बनवाने के लिए भटकना बंद! प्रदेश सरकार ने दी बड़ी सौगात, अब घर बैठे ऐसे बनवा सकते है अपना Pan card 

अरमान ने खोला राज

Youtuber Armaan Malik two wife pregnant :  दरअसल, अरमान मलिक की दो पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने की खबर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अरमान और उनकी पत्नियों से पूछा कि आखिर उन्होंने ये कैसे किया? दो पत्नियां एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुईं? अब एक इंटरव्यू में अरमान मलिक और उनकी पत्नियों ने प्रेग्नेंसी पर हुई ट्रोलिंग पर खुलकर बात की और बताया कि आखिर सच क्या है।

अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने कहा- हमें ट्रोलिंग से फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन लोगों को इस बारे में पता ही नहीं है कि हम कैसे प्रेग्नेंट हुए। हमने अपने बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर कीं, तो उससे बहुत बड़ी न्यूज बन गई कि कैसे दोनों एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं। इसके पीछे एक स्टोरी है कि हम दोनों एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हो गए।

यह भी पढ़ें : सीएम ने की नई घोषणा! देश में पहली बार सभी सरकारी वाहन होंगे इलेक्ट्रिक, इतने किमी पर बनेंगे चार्जिंग स्टेशन 

कृतिका ने बताई सच्चाई

Youtuber Armaan Malik two wife pregnant :  कृतिका ने आगे कहा- पायल नेचुरली कंसीव नहीं कर सकती थी, क्योंकि पायल की एक ही फैलोपियन ट्यूब है, बाकी महिलाओं में दो फैलोपियन ट्यूब होती हैं। इसलिए डॉक्टर ने पायल को बोला कि आपको IVF ट्राई करना होगा। लेकिन IVF में पायल का पहला रिजल्ट फेल हो गया था। पायल का जब IVF फेल हुआ था, तो उसके दो-तीन दिन बाद मेरी प्रेग्नेंसी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इसके बाद हमने पायल का दोबारा से IVF ट्राई करवाया। सेकंड टाइम में पायल का IVF प्रेग्नेंसी रिजल्ट पॉजिटिव आया। इस तरह हम दोनों प्रेग्नेंट हो गए। हम दोनों की प्रेग्नेंसी के अंदर करीब 1 महीने का फर्क है।

यह भी पढ़ें : क्रिसमस के मौके पर हो रही होटलों और रिसॉर्ट में ताबड़तोड़ बुकिंग 

ट्रोलिंग को लेकर अरमान मलिक ने कही ये बात

Youtuber Armaan Malik two wife pregnant :  दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने पर हुई ट्रोलिंग पर अरमान मलिक ने कहा- जिनकी छोटी सोच होती है, वो हमेशा छोटे ही कमेंट करेंगे। वो लोग बोलते हैं दो पत्नियों के साथ एक ही घर में है एक ही बेड पर है। इन चीजों को जानने के लिए व्लॉग देखो हमारे। मेरी फैमिली है मैं एक फोटो डालूं या 10 डालूं आप कहने वाले कौन होते हैं? जिन लोगों को मैं जानता नहीं हूं, उनकी बातों से मुझे फर्क नहीं पड़ता।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें