Bhagwant Mann will take oath as CM on March 16

16 मार्च को सीएम पद की शपथ लेंगे भगवंत मान, 13 मार्च को अमृतसर में विजय जुलूस

Bhagwant Mann will take oath as CM on March 16

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : March 11, 2022/7:07 pm IST

चंडीगढ़ः आम आदमी पार्टी पंजाब के अध्यक्ष और पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा भगवंत सिंह मान बुधवार 16 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। कल वह राज्यपाल के पास सरकार बनाने का प्रस्ताव पेश करेंगे। भगवंत मान 16 मार्च को नवांशहर के गांव खटकड़ कलां में शहीद-ए-आजम भगत सिंह को श्रद्धांजलि देने के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। उन्होंने शपथ ग्रहण समारोह के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आमंत्रित किया है।

Read more :  सीएम योगी ने दिया इस्तीफा, राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से की मुलाकात 

इससे पहले 13 मार्च को वह पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ अमृतसर में रोड शो करेंगे। इसके साथ ही भगवंत मान ने शुक्रवार देर शाम विधायक दल की बैठक भी बुला ली है।

Read more :   ‘वो गंदा खून नहीं…मेरा बेटा है’ शादी के जोड़े में स्टेज पर ही चीख-चीखकर रोने लगी दुल्हन, जानिए क्या है माजरा

सरकारी दफ्तरों में नहीं लगेगी सीएम की फोटो
भगवंत मान ने कहा कि सत्ता संभालते ही सरकारी दफ्तरों में मुख्यमंत्री की लगने वाली फोटो का कल्चर खत्म कर शहीद भगत सिंह व संविधान निर्माता डॉ. भीम राव अंबेडकर की तस्वीर लगाई जाएगी। इसके अलावा अब तक मोती महलों से चलने वाली सरकार अब गांवों और कस्बों से चलेगी और युवाओं के हाथों में नशे के टीकों की जगह टिफिन होंगे। उन्हें अब रोजगार दिया जाएगा।