SarkarOnIBC24: मस्जिद में मोदी-मोदी..क्या करेंगे विरोधी, क्या मुस्लिम वर्ग का भरोसा BJP पर बढ़ा? | MP Lok Sabha Chunav 2024

SarkarOnIBC24: मस्जिद में मोदी-मोदी..क्या करेंगे विरोधी, क्या मुस्लिम वर्ग का भरोसा BJP पर बढ़ा?

SarkarOnIBC24: मस्जिद में मोदी-मोदी..क्या करेंगे विरोधी, क्या मुस्लिम वर्ग का भरोसा BJP पर बढ़ा?

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2024 / 12:16 AM IST, Published Date : April 14, 2024/12:16 am IST

भोपाल: MP Lok Sabha Chunav 2024 लोकसभा चुनाव के मतदान की तारीख जैसे-जैसे करीब आती जा रही है,वैसे-वैसे चुनावी माहौल दिलचस्प होते जा रहा है। भोपाल की मस्जिद से आज मोदी-मोदी के नारे सुनाई पड़े। जिसके बाद सियासी गलियारों में एक नई विमर्श ने जन्म दे दिया कि क्या बीजेपी की एंटी मुस्लिम इमेज बदल रही है? और क्या मुस्लिम वोटर्स का बीजेपी पर भरोसा बढ़ा है ? पूरा मामल इस रिपोर्ट में समझें।

Read More: BJP ने स्टार प्रचारकों की सूची से हटाया मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का नाम, चुनाव आयोग से हुई थी शिकायत

MP Lok Sabha Chunav 2024 हर हर मोदी … घर घर मोदी…. अबकी बार 400 पार के ये नारे किसी चुनावी सभा या रोड शो में नही बल्कि राजधानी भोपाल की एक मस्जिद में लग रहे है। भोपाल की मस्जिद हैदरी अलीगंज में बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा की मौजूदगी में बीजेपी के समर्थन में नारे लगे…इस दौरान मस्जिद के आमिल जौहर अली ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की दिल खोलकर की तारीफ।

Read More: Surya Mantra : रविवार को इन सूर्य मंत्रों का करें जाप, होगी सभी मनोकामनाएं पूर्ण 

इधर कांग्रेस का कहना है कि की भाजपा गला दबाकर किसी से कुछ भी बुलवा सकती है। जब वोट देने का वक्त आएगा तो मुस्लिम समाज के लोग बीजेपी के खिलाफ जाएंगे। बीजेपी का कहना है कि ये पीएम मोदी के ‘सबका साथ सबका विकास’ का कमाल है।

Read More: Bastar Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस और बीजेपी के बीच जबरदस्त मुकाबला, देखें IBC24 के खास कार्यक्रम इलेक्शन प्रीमियर लीग 

देश में बीजेपी 370 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा कर रही है इस दावे को पूरा करने के लिए हर वर्ग का साथ बीजेपी को चाहिए लेकिन सवाल ये भी है कि क्या मस्जिद में मोदी के पक्ष में नारे लगना एक नए पॉलिटिकल नरेटिव को तो जन्म नहीं दे रहा है?

 
Flowers