aunty attack on Nephew by knife in Bhopal

बाथरूम में बंद कर बुआ ने भतीजे को चाकू से गोदा, वारदात को अंजाम देकर फरार हुई महिला

बाथरूम में बंद कर बुआ ने भतीजे को चाकू से गोदा, वारदात को अंजाम देकर फरार हुई महिला! aunty attack on Nephew by knife in Bhopal

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : May 21, 2022/6:54 pm IST

भोपाल: aunty attack on Nephew प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां बुआ ने अपने ही भतीजे के साथ दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। आरोपी बुआ ने अपने भतीजे को इतनी बेरहमी से मारा है कि जानकर रूह कांप उठेगी। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं, आरोपी बुआ फरार है।

Read More: नर्मदा लिंक परियोजना पर लगा ग्रहण, इस राज्य की सरकार ने किया रद्द करने का फैसला, आदिवासी समुदाय लंबे समय से कर रहे थे विरोध… 

बुआ ने भतीजे पर किया हमला

aunty attack on Nephew मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह की आरोपी आशिमा की मां की मौत हो गई थी, जिसके बाद आशिमा ने अपने भाई और भाभी को सूचना दी लेकिन वे नहीं आ पाए। इसी बात से बौखलाई महिला ने अपने भतीजे को बाथरूम में बंद कर दिया और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

Read More: कार्तिक आर्यन ने कंगना को चटाई धूल, पहले दिन ‘भूल भुलैया 2’ ने की ‘धाकड़’ कमाई… 

मां की मौत से दुखी थी महिला

फिलहाल घायल भतीजे को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसक उपचार जारी है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Read More: राज्य स्तरीय विकास प्रदर्शनी में मिल रही इन योजनाओं की अहम जानकारी