Bribe to Janpad Panchayat CEO and Clerk in Barwani

Barwani News : लोकायुक्त टीम की बड़ी कार्रवाई, जनपद पंचायत CEO और क्लर्क को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

जनपद पंचायत CEO और क्लर्क को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार:Bribe to Janpad Panchayat CEO and Clerk in Barwani

Edited By :   Modified Date:  July 28, 2023 / 08:41 PM IST, Published Date : July 28, 2023/8:41 pm IST

Bribe to Janpad Panchayat CEO and Clerk in Barwani : बड़वानी। मध्यप्रदेश के जिला बड़वानी में रिश्वतखोरी का मामला सामने आया है। जहां खुद के विभाग के सेवानिवृत्त बीडीओ से सीईओ ने रिश्वत मांगी। लोकायुक्त इंदौर ने बड़वानी जिले के पाटी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी समेत दो लोगों को कलेक्टर कार्यालय की कैंटीन में रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी अनुसार ₹15000 की रिश्वत लेने के आरोप में बड़वानी जिले के पाटी के जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) रवि मुवेल सहित उन्ही के कार्यालय के क्लर्क संतोष चंदेल को रंगे हाथों पकड़ा गया है।

read more : राज्य में लव जिहाद का नया मामला आया सामने, हिंदू बनकर पहले की विधवा युवती से दोस्ती और फिर…. 

Bribe to Janpad Panchayat CEO and Clerk in Barwani  : बड़वानी कलेक्टर कार्यालय के कैंटीन में हुई लोकायुक्त की कार्यवाही लोकायुक्त डीएसपी ने बताया के बड़वानी जिले के पाटी विकास खण्ड की जनपद पंचायत पाटी के कार्यालय में पदस्थ डीईओ अफसर खान निवासी धरमपुरी जिला धार ने शिकायत की थी कि उनकी सेवानिवृत्ति के बाद उनके जीपीएफ आहरित करने के लिए पाटी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रवि मुवैल द्वारा उनसे राशि ₹30000 की रिश्वत मांगी जा रही थी।

read more : हेमा मालिनी ने सीएम योगी से की ऐसी डिमांड, फैंस कर रहे जमकर तारीफ… 

सीईओ ने उक्त राशि संतोष चंदेल को देने को कहा था जिसको लेकर खान द्वारा शिकायत लोकायुक्त को की गई थी जिसके बाद लोकायुक्त टीम ने अफसर खान को रिश्वत की राशि देने का बोल कर इन्हें कलेक्टर कार्यालय की कैंटीन में बुलाया गया था। जहां आज मांगी गई राशि की एक क़िस्त 15000 सन्तोष चंदेल को दी गई थी रिश्वत की राशि लेने के बाद चंदेल ने उक्त राशि जनपद पंचायत सीईओ रवि मुवैल को दे दी थी जिसके बाद लोकायुक्त ने सीईओ रवि मुवैल सहित बाबू सन्तोष चंदेल को ट्रैप कर दोनों के विरुद्ध धारा 7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम तथा 120 बी आईपीसी के तहत कार्यवाही की है फिलहाल विवेचना जारी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें