कांग्रेस को बड़ा झटका! BJP में शामिल हुए पूर्व विधायक, बोले- 'कांग्रेस के नेताओं ने ही मुझे हरवाया' |

कांग्रेस को बड़ा झटका! BJP में शामिल हुए पूर्व विधायक, बोले- ‘कांग्रेस के नेताओं ने ही मुझे हरवाया’

Former MLA joined BJP बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में सीएम शिवराज, बीडी शर्मा और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की उपस्थिति में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2023 / 12:03 PM IST, Published Date : May 16, 2023/11:53 am IST

Former MLA joined BJP भोपाल। विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका लगा है। मुरैना की अंबाह विधानसभा से पूर्व विधायक सत्य प्रकाश सखवार ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर लिया है। आज सुबह 10:30 बजे बीजेपी प्रदेश कार्यालय में वे बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बता दें कि सत्य प्रकाश सखबार बीएसपी से विधायक रहे हैं। वर्तमान में सत्य प्रकाश सखबार कांग्रेस के नेता रहे हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका लगा है। आपको बता दें सत्य प्रकाश सखवार अंबाह विधानसभा से पूर्व विधायक रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में सीएम शिवराज, बीडी शर्मा और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की उपस्थिति में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है।

read more:  Harda News: तेज रफ्तार कार ने मारी जोरदार टक्कर, दो बाइक सवार युवकों की मौत

विधानसभा चुनाव 2023 के पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों की ही चंबल ग्वालियर पर नजर है। सत्य प्रकाश अनुसूचित जाति के बड़े नेता है। जो दलित वर्ग से आते हैं। ऐसे में दलित वर्ग को लेकर ये बीजेपी का बड़ा कदम माना जा रहा है।

Former MLA joined BJP सत्यप्रकाश ने बताया कि कांग्रेस में कोई संगठन नहीं है। न कोई दल है और ना कोई नेता है। कांग्रेस गुटों की पार्टी है। अपने-अपने गुटों में बंटी हुई है। मैं चुनाव लड़ने के लिए खड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि मुझे हरवाया गया है। कांग्रेस के नेताओं ने ही मुझे हरवाया है।

read more:  जबलपुर में पुराने किराएदार ने घर में घुसकर महिला को मारी गोली। हत्या के बाद आरोपी फरार, देखिए…