HM narottam mishra gift cycle to this child: गृहमंत्री बच्चे को देंगे गिफ्ट

HM narottam mishra gift cycle to this child: गृहमंत्री मिश्रा ने 2 साल के बच्चे की शिकायत का किया निदान, चोरी हुए सामान के साथ गिफ्ट में देंगे साइकिल

HM narottam mishra gift cycle to this child: गृहमंत्री मिश्रा ने 2 साल के बच्चे को चोरी हुए सामान के साथ गिफ्ट में देंगे साइकिल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : October 18, 2022/12:21 pm IST

HM narottam mishra gift cycle to this child: भोपाल। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में दिल को छू जाने वाला किस्सा सामने आया था। यहां जिले के देड़तलाई में एक बच्चा अपनी मां के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचा था। बच्चे ने ना सिर्फ अपनी मां के खिलाफ चोरी की शिकायत लिखवाई बल्कि पिटाई को लेकर भी शिकायत दर्ज कराता नजर आया। जिसके बाद बच्चे की इस मासूमियत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जैसे ही ये वीडियो प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिक्षा के पास पहुंचा तो उन्होंने बच्चें को गिफ्ट देने का ऐलान किया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा दिवाली के मौके पर मासूम को उपहार के तौर पर चॉकलेट के साथ साइकिल देंगे।

ये भी पढ़ें- Diwali shopping: दिवाली पर लेने जा रहे हैं नए कपड़े तो रुक जाइए, हो सकता है धोखा, जानें पूरा मामला

क्या था पूरा मामला

HM narottam mishra gift cycle to this child: दरअसल बुरहानपुर के देड़तलाई गांव का 3 साल का मासूम बच्चा रविवार को अपने पिता के साथ अपनी अम्मी के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंचा था। बच्चे के पिता ने बताया कि, रविवार दोपहर बच्चे की अम्मी इसे नहलाने के बाद काजल लगा रही थीं। उनका बेटा काजल ना लगाने के लिए उन्हें परेशान कर रहा था। जिसके चलते बच्ची की मां ने उसके गाल पर चांटा मार दिया। जिसके बाद बच्चे ने रोना शुरू कर दिया। जिसके बाद पिता ने मजाक में बच्चे से थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कही। लेकिन इसके बाद बच्चा जिद पर अड़ गया और थाने जाने की जिद करने लगा।

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: फिर चर्चा में आईं कंगना रनोट, कहा-”दिवाली के लड्डुओं में पीरियड्स का खून मिलाती हूं”…

कहा- मां को जेल में डालो

HM narottam mishra gift cycle to this child: बच्चे की जिद देख पिता अपने 3 साल के मासूम को लेकर थाने पहुंचा। चौकी पर उन्हें चौकी प्रभारी प्रियंका नायक मिल गईं। बच्चे ने उनका हाथ पकड़ा और अपनी मां की शिकायत करने लगा। उन्होंने भी उसका मन रखने के लिए कागज-पेन उठाया और शिकायत लिखने बैठ गईं। शिकायत लिखने बैठीं प्रियंका नायक से बच्चे ने कहा कि, अम्मी ने मुझे चांटा मारा है, वह मुझे मारती हैं। मेरी कैंडी और चॉकलेट चुरा लेतीं हैं। मेरे पैसे भी चोरी कर लेतीं हैं। आप अम्मी को जेल में डाल दो। जिसके बाद बच्चे ने शिकायत पत्र पर आड़ी तिरछी लाइनें लिखकर अपना साइन भी किया है। शिकायत के बाबजूद बच्चा घर जाने के लिए तैयार नहीं था। काफी देर तक समझाने के बाद बच्चा अपने पिता के साथ घर जाने के लिए राजी हुआ। जिसे देख गृहमंत्रई ने उसे गिफ्ट देने की बात कही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers