Vishwas sarang on corona

प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना मामले पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री का बयान, संक्रमण को लेकर कही ये बड़ी बात

Vishwas sarang on corona कोरोना को लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग का बयान, कोरोना स्थिति पर सरकार की पूरी नज़र

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2023 / 11:14 AM IST, Published Date : April 4, 2023/11:14 am IST

Vishwas sarang on corona: भोपाल। देश के साथ-साथ प्रदेशों में कोरोना एक बार फिर अपने पैर पसारने लगा है। कोरोना के मरीज बढ़ने से एक बार फिर सरकार की चिंताँ बढ़ने लगी है। तो वहीं स्वास्थ्य महकमा भी अलर्ट मोड पर आ गया है। मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए चिकित्सा शइक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान सामने आया है। मंत्री सारंग ने कहा कि प्रदेश में फिलहाल कोरोना को लेकर कोई चिंताजनक स्थति नहीं है।

Vishwas sarang on corona: मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कोरोना स्थिति पर सरकार की पूरी नज़र है। प्रदेश के सभी जिलों में टेस्टिंग की जा रही है। वर्तमान में प्रदेश में 29 पॉज़िटिव केस है, जिसमें भोपाल में 16, इंदौर में 11, जबलपुर और नर्मदापुरम में 1-1 पॉजिटिव मरीज है। फिलहाल, चिंता करने की बात नहीं है। सभी मरीज होम आइसोलेशन में है। हर तरह की स्थिति से निपटने के लिये सरकार की पूरी तैयारी है। हालांकि आभई किसी भी मरीज को अभी अस्पताल में भर्ती करने की आवश्यकता नहीं है।

ये भी पढ़ें- 16 अप्रैल को RSS चीफ रहेंगे प्रदेश के दौरे पर, इन कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

ये भी पढ़ें- पंडोखर महाराज को मिली जान से मारने की धमकी, वीडियो में बदमाशों ने कही ये बात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें