MP's daughter-in-law | allegations against in-laws Police registered FIR

सांसद की बहू ने ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

बीजू जनता दल के सांसद की बहू ने दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज करायी MP's daughter-in-law made serious allegations against in-laws Police registered FIR

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : August 20, 2021/9:45 am IST

भोपाल/भुवनेश्वर।  मध्यप्रदेश पुलिस ने ओडिशा के कटक से बीजू जनता दल (बीजद) सांसद भर्तृहरि महताब, उनकी पत्नी और बेटे के खिलाफ उनकी बहू की शिकायत पर दहेज प्रताड़ना के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। भोपाल में एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। वहीं, महताब ने भुवनेश्वर में दावा किया कि उनकी बहू वर्ष 2016 में शादी के बाद केवल पांच-छह दिन ही उनके बेटे के साथ रही और भोपाल में प्राथमिकी दर्ज कराना बाद में उपजे किसी विचार का नतीजा है।
Read More: DMF पर केंद्र की दो टूक, कहा- कलेक्टर ही होंगे अध्यक्ष, कांग्रेस बोली- नियुक्ति का अधिकार राज्य को

एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि भोपाल के महादेव परिसर में रहने वाली शिकायतकर्ता साक्षी की शादी ओडिशा के बीजद सांसद के बेटे लोकरंजन (38) से दिसंबर 2016 में दिल्ली में हुई थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को महिला थाने में दर्ज की गई शिकायत में साक्षी ने कहा है कि उसके परिवार ने उसकी शादी पर काफी पैसा खर्च किया था और अब उसे दहेज के लिए ससुराल में प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सांसद, उनकी पत्नी महाश्वेता और बेटे लोकरंजन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read More: 7th Pay commission: 28 प्रतिशत DA के लिए अभी करना होगा और इंतजार? जानिए जिम्मेदारों ने क्या कहा?

इस बीच, सत्तारूढ़ बीजद के वरिष्ठ नेता महताब ने भुवनेश्वर में कहा कि उन्हें अभी तक इस संबंध में अदालत या पुलिस का कोई नोटिस नहीं मिला है। उन्होंने कहा, ” मेरे और परिवार के खिलाफ किस तरह के आरोप लगाए गए हैं, इसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है। मुझे मीडिया के जरिए ही इस बारे में जानकारी मिली।” महताब ने कहा कि उनका बेटा और बहू शादी के बाद केवल पांच-छह दिन ही साथ रहे और 2018 में सुलह का प्रयास विफल होने के बाद अलग होने का मामला दायर किया गया है जोकि नयी दिल्ली के पटियाला हाउस अदालत में लंबित है।

 

 
Flowers