CM Shivraj Aachar Sanhita ka ulanghan

MP Assembly Election 2023: “मामा की चुपके से पैसे डालने की आदत बन गई है, पहले भ्रष्ट आधिकारी और अब… ” जानें पूरा मामला

Digvijay Singh On Shivraj सीएम शिवराज का आचार संहिता का उल्लंघन करने का वीडियो हो रहा वायरल, दिग्विजय सिंह ने लिया आड़े हाथ

Edited By :   Modified Date:  October 14, 2023 / 12:01 PM IST, Published Date : October 14, 2023/12:01 pm IST

Digvijay Singh On Shivraj: भोपाल। मध्य प्रदेश सहित 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव तारीखओं का ऐलान हो चुका है। डजिसके साथ प्रदेशों में आचार संहिता लागू हो गई है। लेकिन हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लेकर कांग्रेस ने सीएम को आड़े हाथ लेते हुए जमकर निशाना साधा है।

Digvijay Singh On Shivraj: इस वीडियो को कमलनाथ के सलाहकार पीयूष बबेले ने सीएम शिवराज का ट्वीट कर लिखा कि शिवराज जी खुलेआम आचारसंहिता की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं। कह रहे हैं आचार संहिता लगने के बाद चुपके से पैसे डालूँगा। ये चुपके से क्या होता है? पहचानिये मध्य प्रदेश का असली ठग कौन है? ठगराज को पहचानिए।

Digvijay Singh On Shivraj: इस वीडियो को रिट्वीट कर राजसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने लिखा कि मामा की चुपके से पैसे डालने की आदत बन गयी है। पहले भ्रष्ट विधायकों की जेब में डाल कर मुख्य मंत्री बना अब खुले आम कह रहा है। क्या ECI इसे संज्ञान में लेंगे? इन्होंने दुबई में क्या क्या किया है उसकी भी जानकारी है। 2006 में मामा क्या था और अब क्या है आप सब जान रहे हैं।

ये भी पढ़ें- IAS-IPS Transfer 2023: चुनाव से पहले प्रशासनिक फेरबदल, आईएएस समेत इन अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, यहां देखें पूरी लिस्ट

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक