MP Congress Meeting

Congress Meeting: “हम अपनी बात कहा रखें, पार्टी के नेताओं ने पाल रखें आस्तीन के सांप”, बैठक में नेताओं का फूटा गुस्सा

MP Congress Meeting कांग्रेस की बैठक की अंदर की बड़ी खबर, गुना के कांग्रेस प्रत्याशी पंकज कनेरिया ने लगाया बैठक मे बड़ा आरोप

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2024 / 03:57 PM IST, Published Date : January 6, 2024/3:57 pm IST

MP Congress Meeting: भोपाल। राजधानी भोपाल में एमपी कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक चल रही है। इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। कांग्रेस कार्यालय में हार को लेकर समीक्षा बैठक चल रही है। कांग्रेस की बैठक के अंदर नेताओं ने बड़े नेताओं पर आरोप लगाए है। गुना के कांग्रेस प्रत्याशी पंकज कनेरिया ने बैठक में बड़ा आरोप लगाया है।

MP Congress Baithak: कनेरिया ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में आस्तीन के सांप खुले में घूम रहे है। ये आस्तीन के सांप बड़े नेताओं के पाले हुए होते हैं, हम अपनी बात कहां रखें। मुंगावली कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह ने बैठक में कहा कि पार्टी के खिलाफ जिन्होंने काम किया यदि एक्शन नहीं लेंगे तो आने वाले लोकसभा चुनाव मे भी ऐसे परिणाम आएंगे।

MP Congress Baithak: आगे उन्होंने कहा कि मैं यह नहीं कहता पार्टी खाली कर दो लेकिन जिसने खिलाफ काम किया उसे बाहर का रास्ता दिखाएं। बीजेपी में लाडली बहना चली हमारे पास भी बहनों के नंबर थे, बीजेपी के पास जो बहनों फोन नंबर थे उन्होंने बहनों को फोन लगाकर कहा वोट नहीं दिए तो पैसे मिलना बंद हो जाएंगे। हमारे पास नंबर होने के बाद भी हम प्रदेश स्तर से फोन नहीं करवा पाए।

ये भी पढ़ें- MP Congress Baithak: “कांग्रेस में खुले में घूम रहे है आस्तीन के सांप” बैठक में नेताओं ने लगाए गंभीर आरोप

ये भी पढ़ें- Side effect of fire: सर्दियों में ज्यादा देर आग तापना पड़ सकता हैं महंगा, हेल्थ को पहुंचाता है भारी नुकसान

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें