BJP MP Pragya Singh on Exit Poll

BJP MP Pragya Singh on Exit Poll : बीजेपी की आ रही 150 से ज्यादा सीटें…! Exit Poll आने के बाद BJP सांसद प्रज्ञा सिंह का बड़ा दावा..

BJP MP Pragya Singh on Exit Poll: भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दावा किया है कि एमपी में बीजेपी की 150 से ज्यादा सीटें आ रही।

Edited By :   December 1, 2023 / 01:06 PM IST

BJP MP Pragya Singh on Exit Poll : भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। दोनों ही पार्टी कांग्रेस और भाजपा अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। इसी बीच एग्जिट पोल को लेकर ​भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दावा किया है कि एमपी में बीजेपी की 150 से ज्यादा सीटें आ रही..कांग्रेस भ्रम पाले रहे, लेकिन सरकार तो बीजेपी की बनेगी।

read more : Today News Live Update 1 December 2023 : ‘छत्तीसगढ़ समेत 4 राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार’..! EXIT POLL के आंकड़े आने के बाद PCC चीफ का बड़ा दावा  

BJP MP Pragya Singh on Exit Poll : शहडोल पटवारी की हत्या मामलें में सांसद प्रज्ञा ने कहा, अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। मेरी संवेदना मृतक के परिवार के साथ है। आरोपियो पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई और दंड मिलना जरूरी है। इसके बाद अंजू के पाकिस्तान से ग्वालियर से वापस लौटने पर सांसद प्रज्ञा ने कहा, यह विक्षिप्त मानसिकता के लोग है। जो देश के लिए हानिकारक है। जो पार्टी आतंकवादियों के साथ वही ऐसे लोगो को आश्रय देती है।

 

मध्यप्रदेश में चुनाव जीतने के बाद शिवराज सिंग चौहान को सीएम बनाये जाने के सवाल पर प्रज्ञा सिंह ने कहा, सीएम कौन बनेगा? यह संगठन तय करेगा। जो सर्वमान्य है पार्टी में हर नेता पहले कार्यकर्ता है। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार में नज़र न आने पर कहा, मालेगांव ब्लास्ट मामले में चल रही फास्ट ट्रैक कोर्ट की कार्रवाई के कारण लगातार मुम्बई में जाना पड़ता था। यही वजह की पार्टी ने इस बात को समझा और मुझे प्रचार में नही उतारा। बस अब फैसले की घड़ी है और मुझे विश्वास है सत्य की जीत होगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers