सिंध नदी में नाव पलटने से 12 लोग डूबे, 10 को बचाया, 2 मासूमों की तलाश जारी

Boat capsizes in Sindh river : होम गार्ड और एसडीआरएफ़ की टीम लापता दो बच्चों की तलाश शुरू कर दी है।

: , January 29, 2022 / 07:19 AM IST

भिंड। Boat capsizes in Sindh river :  ज़िले में शुक्रवार की शाम को हिलगंवा के ग्रामीणों से भरी एक नाव सिंध नदी में डूब गई। नाव में तकरीबन 12 लोग सवार थे। हादसे के बाद ग्रामीणों ने 10 लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित बचा लिया। वहीं 2 बच्चे लापता हैं। पुलिस के साथ ही प्रशासन क टीम मौके पर पहुंची। वहीं होम गार्ड और एसडीआरएफ़ की टीम लापता दो बच्चों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : बहुचर्चित भय्यू महाराज सुसाइड केस में सेवादार केयरटेकर और ड्राइवर को 6-6 साल कैद, जिला कोर्ट ने सुनाई सजा

जानकारी के अनुसार घटना भिंड के नयागांव थाना क्षेत्र के टेहनगुर की है। यहां हिलगंवा गांव से कुछ लोग नाव में सवार होकर सिंध नदी पार करके भंडारा खाने टेहनगुर आए थे। वापस जाते समय सिंध नदी में उनकी नाव पलट गई। नाव में 12 लोगों सवार थे। जिनमें से 10 लोगों को ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर सुरक्षित बचा लिया।

यह भी पढ़ें :  बहादुर छात्रा का मोबाइल छीनना लुटेरों को पड़ा भारी, दौड़ाकर बाइक सवार बदमाशों को पकड़ा, फिर किया पुलिस के हवाले

Boat capsizes in Sindh river :  एडिशनल एसपी कमलेश खुरपुसे ने बताया कि इस घटना में नाव में सवार दो बच्चे अभी लापता है। जिनकी पहचान द्रौपती उम्र 16 साल और ओम उम्र 13 साल के रूप में हुई है। फिलहाल सर्चिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है। देर रात अंधेरा होने की वजह से बच्चों का पता नहीं चल पाया है। आज सुबह से तालशी जारी है।

यह भी पढ़ें : बेटी ने निभाया बेटे का धर्म! पिता को मुखाग्नि देकर पूरी की अंतिम इच्छा