कांग्रेस विधायक के बेटे की खुलेआम गुंडागर्दी, कारोबारी को कुचलने की कोशिश, 400 मीटर तक घसीटता रहा कार में

कांग्रेस विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, कारोबारी को कुचलने की कोशिश! Congress MLA Hukum Singh Karada Son try to hit from car to Businessmen

Edited By: , May 24, 2022 / 06:37 PM IST

भोपाल: Hukum Singh Karada Son मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से कांग्रेस विधायक के पुत्र की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता हुकुम सिंह कराड़ा के पुत्र ने नशे में धुत होकर इंदौर के कारोबारी की कार को रौंदने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं पूर्व मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे ने इंदौर के कारोबारी की कार को टक्कर मार 400 मीटर तक घसीट रहे हैं।

Read More: 50 lakh Loot Case in raipur: 50 लाख रुपए लूट के आरोपी ने किया सरेंडर, गिरफ्तार करने IBC24 ऑफिस पहुंची पुलिस

Hukum Singh Karada Son जानकारी अनुसार घटना शनिवार रात करीब 11 बजे की है, जब इंदौर भोपाल हाइवे पर आष्टा के पास पूर्व मंत्री और शाजापुर से कांग्रेस विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे ने इंदौर के रेडीमेड और ड्रायफ्रूट व्यापारी को कुचलने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि व्यापारी भोपाल से इंदौर लौट रहे थे।

Read More: राज्य सरकार का बड़ा फैसला, इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने पर मिलेगी छूट, बस करना होगा ये काम 

इंदौरी निवासी कारोबारी ने बताया कि कार चालक को ठीक से गाड़ी चलाने का कहा तो वह इतने तैश में आ गया और उसने काफी दूर तक फिर से टक्कर मारते हुए कार को घसीटा। उन्होंने बताया कि मैं उसी में बैठा था। मैंने स्टेयरिंग को टाइट पकड़ रखा था। जैसे – तैसे हैंड ब्रेक खींचा तो मेरी कार हाइवे के किनारे आ गई। यदि कार नहीं रुकती तो मेरी जान चली जाती।

Read More: सपा छोड़कर दूसरी पार्टी का दामन थामेंगे विधायक आजम खां? खुद किया खुलासा

वही आरोपी पूर्व मंत्री पुत्र ने कारोबारी को कार में बैठाकर दोबारा टक्कर मारते हुए 400 मीटर दूर घसीटते ले गया।इसी दौरान कारोबारी ने हैंड ब्रेक खींचकर जान बचाई। इसके बाद आरोपी ने फिर कार को टक्कर मारकर चकनाचूर कर दिया।

Read More: दीदी के देवर के साथ इश्क लड़ा बैठी युवती, शादी के दूसरे ही दिन युवक कर गया कांड, दोनों पकड़ाए थे आपत्तिजनक हालत में

Summary : विधायक पुत्र की दबंगई। ये फिल्मी सीन नहीं है, दबंगई है। Congress MLA के बेटे का Video Viral