Dussehra festival in india :

ICU में रावण! राजधानी में हो रही बचाने की जद्दोजहद, आयोजन समिति बोले- अभी उठेगा और होगा भीषण युद्ध

Dussehra festival in india : उल्लेखनीय है​ कि मौसम विभाग ने देर शाम तक झमाझम बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:33 PM IST

भोपाल। Dussehra festival in india : रावण दहन के दिन ही रावण आईसीयू में भर्ती हो गए हैं। उन्हें बचाने की भारी जद्दोजहद हो रही है। वहीं आयोजन समिति के सदस्यों ने कहना है कि अभी रावण उठेगा और भीषण युद्ध होगा। राजधानी में हो रही बारिश के चलते रावध दहन उत्सव को लेकर कुछ ऐसा ही लोग कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राजधानी में इस बार बिना पटाखों के जलेगा रावण, अनोखे तरीके से इस बार होगा लंकेश का दहन

Dussehra festival in india :  बता दें कि राजधानी भोपाल में झमाझम बारिश हो रही है। जिसके चल​ते रावध दहन उत्सव बारिश में फीका पड़ता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि समिति के सदस्यों ने रावण को पानी से बचाने की जद्दोजहद जारी है।

यह भी पढ़ें:  अंतरराष्ट्रीय टी20 रैंकिंग में नंबर-1 बल्लेबाज बनने के बहुत करीब पहुंचा ये नौजवान भारतीय खिलाड़ी, इस पाकिस्तानी बैट्समैन से है कड़ी टक्कर

Dussehra festival in india :  उल्लेखनीय है​ कि मौसम विभाग ने देर शाम तक झमाझम बारिश का अलर्ट जारी किया है। वहीं अभी भी शहर में हल्की से मध्यम बारिश हो रही है। संभावना जताई जा रही है कि देर शाम तक झमाझम बारिश हो सकती है। अगर मौसम ऐसा ही रहा तो रावण दहन का कार्यक्रम बिगड़ सकता है। फिलहाल आयोजन समितियां व्यवस्था करने में जुटी हुई है और दोगुने उत्साह के साथ राणव दहन उत्सव मनाने का भरोसा दिलाया है।

यह भी पढ़ें:  तालिबान को लगा तगड़ा झटका! पहली बार अफगानिस्तान में एक जिले पर अहमद मसूद के लड़ाकों का कब्जा

 

और भी है बड़ी खबरें…