Father burnt 4 year old daughter alive, died during treatment

पिता ने 4 साल की बेटी को जलाया जिंदा, इलाज के दौरान हुई मौत, पत्नी और बेटे को भी मारने का किया प्रयास

Father burnt 4 year old daughter alive : शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपनी 4 साल की मासूम बेटी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 6, 2022/7:18 pm IST

ग्वालियर : Father burnt 4 year old daughter alive : शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपनी 4 साल की मासूम बेटी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाय गया था, जहां उसकी मौत हो गई। आरोपी ने बच्ची को जलाने से पहले अपनी पत्नी और 6 वर्षीय बेटे को भी जिंदा जलाने का प्रयास किया था। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का दूसरा गाना हुआ रिलीज, फैंस का मिल रहा अच्छा रिस्पांस 

शिवपुरी देहात थाना क्षेत्र का है मामला

Father burnt 4 year old daughter alive : दरअसल, शिवपुरी देहात थाना क्षेत्र के ग्राम बटुआ में रहने वाला मनोज जाटव के साथ उसकी पत्नी सीता जाटव, 6 साल का बेटा निखिल और 4 साल की बेटी नैना रहती है। सीता के ससुराल में सास ससुर किसी बात को लेकर विवाद कर रहे थे। तभी सीता ने अपने पति को मायके छोड़ देने के लिए कहा, लेकिन पति उसे छोड़ने नही गया। जिसके बाद सीता ने अपने भाई को बुलाकर उसके साथ शिवपुरी देहात थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ौदी में अपने मायके आ गई। जहां घर के बाहर 4 साल की मासूम नैना और 6 साल का मासूम बेटा निखिल खेल रहे थे और मां सीता घर के दरवाजे पर बैठी हुई थी।

यह भी पढ़े : 3 हप्तो के अंदर स्पाइसजेट के आठ विमानों में तकनीकी खराबी की समस्या, DGCA ने भेजा नोटिस

नशे में धुत पति पहुंचा था पेट्रोल लेकर

Father burnt 4 year old daughter alive : जैसे ही इस बात की खबर उसके पति को लगी तो वहां नशे में धुत होकर एक बोतल में पेट्रोल लेकर पत्नी के मायके आ पहुंचा। जहां उसने दोनों बच्चे और पत्नी के ऊपर पेट्रोल से भरी बोतल उड़ेल दी। अचानक हुए इस हमले के बाद पत्नी और 6 साल का मासूम अपनी जान बचाते हुए भाग निकले लेकिन 4 साल की मासूम बच्ची भाग न सकी तो पिता ने उसको ऊपर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया।

यह भी पढ़े : IBC24 Swarn Sharda Scholarship 2022 : सीएम भूपेश बघेल के हाथों सम्मानित होंगे प्रदेश के ये 5 होनहार बेटे, जिन्होंने रोशन किया माता-पिता का नाम 

पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

Father burnt 4 year old daughter alive : आरोपी की हालत देखते हुए आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं 70% घायल बच्ची को इलाज के लिए ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने इलाज के दौरान आज दोपहर दम तोड़ दिया। मौत की खबर परिजनों ने पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें