सरकारी कर्मचारियों को बड़ा झटका, सरकार ने तबादलों पर लगाई रोक, इस वजह से CM शिवराज ने लिया फैसला

Government put a ban on transfer policy : सरकारी कर्मचारियों को बड़ा झटका, सरकार ने तबादलों पर लगाई रोक, जानिए ये बड़ी वजह

: , August 6, 2021 / 02:08 PM IST

भोपाल। बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज बड़ा फैसला लिया है। सीएम ने कैबिनेट की बैठक बाढ़ के बाद के हालातों पर चर्चा के बाद प्रदेश में तबादलों पर रोक लगाने का निर्णय लिया। सीएम शिवराज ने कहा कि बाढ़ में मदद के लिए कई विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है, जिसके चलते फिलहाल मध्यप्रदेश में तबादलों पर रोक लगाई गई है।

Read More News: छत्तीसगढ़ ओपन स्कूल कक्षा 10वीं के परिणाम में लड़कियों ने मारी बाजी, मंत्री प्रेमसाय ने जारी किया रिजल्ट

तबादला नीति के तहत शेष बचे हुए तबादलों को लेकर फिर से नई तारीख जारी की जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि यह भयानक प्राकृतिक आपदा है, जितना मैंने अपनी जिंदगी में नहीं देखी। कल मैं गांव-गांव गया, लोगों के बीच, ऐसी भयानक त्रासदी मैंने भी अपने जीवन में नहीं देखी।

Read More News: विधवा महिला से बीजेपी नेता पर दुष्कर्म का आरोप, सर्वे के नाम पर घर में हुए थे दाखिल.. फिर रेप का आरोप

मकान मात्र मलबों का ढेर रह गए, हजारों मकान ढेर हो गए। घरों में रखा सामान नष्ट हो गया। अनाज अंकुरित हो गया, बर्तन भाड़े, कपड़े, जरूरत की सारी चीजें चली गई। मवेशी बह गए और कई परिवार ऐसे हैं जिनके पास कुछ बचा नहीं है।

Read More News:  राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदला, अब मेजर ध्यानचंद खेल रत्न पुरस्कार रखा गया नाम

सीएम ने आगे कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए टास्क फोर्स बनाई जाएगी। राहत के कामों के लिए टास्क फोर्स और 11 विभागों की एक टास्क फोर्स बनेगी।

Read More News:  HC का फैसला, 15 साल से अधिक उम्र की पत्नी से शारीरिक संबंध बनाना रेप नहीं, आरोपी को किया रिहा