Mami Bhanja Love: Bhanja Raped Mami after Long Time Affair

अपनी ही मामी से शादी करना चाहता था करण, शादी में मुलाकात…फिर दोनों में हो गया प्यार…, जानिए​ फिर क्या हुआ

अपनी ही मामी से शादी करना चाहता था करण, शादी में मुलाकात...फिर दोनों में हो गया प्यार..., जानिए​ फिर क्या हुआ! Mami Bhanja Love

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 10:39 AM IST, Published Date : May 30, 2023/10:39 am IST

ग्वालियर: Mami Bhanja Love रिश्ते में वो उसकी मामी लगती थी… एक शादी में उनसे मुलाकात हुई … जिसके बाद बातों का सिलसिला चल पड़ा। इसके बाद आई पहली मुलाकात की बारी, लेकिन इस पहली मुलाकात में कुछ ऐसा हुआ कि मामी और भांजे का रिश्ता बदनाम हो गया।

Read More: CSK vs GT IPL 2023 Final: पहली बार धोनी टेंशन में दिखे कैप्टन कूल, नहीं देखी फाइनल मैच की आखिरी गेंद, वजह जानकार चौंक जाएंगे आप

Mami Bhanja Love हवस की आग इंसान को इस कदर अंधा बना देती है कि उसे रिश्तों तक का लिहाज नहीं रहता। रिश्तों को तार-तार करने का एक मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर में सामने आया है, जहां एक युवक पर अपनी ही मामी की इज्जत तार तार करने का आरोप लगा है। पीड़ित महिला का कहना है कि जब वह अपने साथ हुई दरिंदगी की शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुंची तो उसके मां-बाप ने उल्टा उसे ही जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।

Read More: ससुराल वालों ने कहीं और करा दी पत्नी की शादी तो बौखलाया दामाद, सास के साथ कर दिया कांड

पीड़ित महिला की शिकायत के मुताबिक झांसी में उसकी मुलाकात करण कुशवाह से हुई थी, जो उसकी ननद का बेटा था। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। एक रोज करण ने ग्वालियर बुलाकर उसकी आबरू लूट ली। जब उसने विरोध किया तो उसने शादी का झांसा दिया। इसके बाद करण ने उसे झांसे में रखकर 30 हजार रुपए भी ऐंठ लिए।

Read More: 10वीं-12वीं के लिए बड़ा अपडेट, जून में ही होंगी परिक्षाएं, टाइम टेबल हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड 

प्यार में धोखा खाने के बाद पीड़ित महिला इंसाफ की गुहार लगाने थाना पहुंची। पुलिस ने आरोपी और उसके माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रिश्ते जब तक हद की दहलीज में रहें तभी तक बेहतर रहते हैं और इस दहलीज को लांघते ही अक्सर बेबसी और बर्बादी के सिवा कुछ नहीं मिलता।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक