PM Modi in HardaPM Modi in Harda: 'जो काम हुआ है ये अभी टेलर है... प्रदेश को बहुत आगे लेकर जाना है', हरदा में पीएम मोदी ने कही ये बातें |

PM Modi in Harda: ‘जो काम हुआ है ये अभी टेलर है… प्रदेश को बहुत आगे लेकर जाना है’, हरदा में पीएम मोदी ने कही ये बातें

PM Modi in Harda: 'जो काम हुआ है ये अभी टेलर है... प्रदेश को बहुत आगे लेकर जाना है', हरदा में पीएम मोदी ने कही ये बातें

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 06:19 PM IST, Published Date : April 24, 2024/6:19 pm IST

PM Modi in Harda: हरदा। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। सागर में जनसभा के बाद पीएम मोदी हरदा पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस के साथ साथ विपक्षी गठबंधन पर भी निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ” आपके एक वोट ने विदेशों में भारत का डंका बजा दिया। आपके एक वोट ने सीमा पर से हमें आंख दिखाने वाले दुश्मन के होश ठिकाने लगा दिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ” ये जो काम हुआ है ये अभी टेलर है अभी तो मुझे देश और मध्य प्रदेश को बहुत आगे लेकर जाना है।

Read more: IPL 2024 Dhoni Video Viral: लाइव मैच के दौरान कैमरामैन पर भड़के धोनी, बोतल फेंककर… देखें ये वीडियो 

पीएम मोदी ने कहा, कि आपके एक वोट ने 500 साल के इंतजार के बाद रामलला को भव्य मंदिर में विराजमान कराया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “ये आपका ही वोट है जिसने पिछले 10 वर्षों में देश को तेज विकास की गारंटी दी है। आपके एक वोट ने भारत को दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया।’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “बैतूल देश की एकता और अखंडता के लिए अपने प्राणों की बाजी लगाने वाले वीरों की धरती है। कांग्रेस ने कभी भी आदिवासी समाज के योगदान को स्वीकार ही नहीं किया। ये बीजपी है जिसने भगवान बिरसा मुंडा के जन्मदिवस को राष्ट्रीय जनजातीय गौरव दिवस घोषित किया।

Read more: ग्रहों के सेनापति बदलेंगे इन तीन राशियों का भाग्य, जमकर होगी धन की वर्षा, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता 

” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस का खतरनाक हिडेन एजेंडा अब खुलकर सामने आ चुका है। सेक्युलरिज्म के नाम पर वोट बैंक की राजनीति करने वाली कांग्रेस ने सामाजिक न्याय की मूलभूत भावना की भी हत्या कर दी है। अब ये खुलकर सामने आ गया है कि कांग्रेस पार्टी दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों से कितनी नफरत करती है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp