Baseball Player Sanjana Case Reveals

नेशनल बेसबॉल प्लेयर संजना सुसाइड केस में सनसनीखेज खुलासा, आशिक अब्दुल मंसूरी की करतूतें आई सामने

नेशनल बेसबॉल प्लेयर संजना सुसाइड केस में सनसनीखेज खुलासा, आशिक अब्दुल मंसूरी की करतूतें आई सामने! Baseball Player Sanjana Case Reveals

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 10:54 AM IST, Published Date : June 9, 2023/10:54 am IST

जबलपुर: Baseball Player Sanjana Case Reveals न्यायधानी की बेसबॉल की नेशनल प्लेयर संजना के सुसाइड केस में पुलिस ने अब्दुल मंसूरी नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। अब्दुल पर संजना को ब्लैकमेल कर परेशान करने का आरोप है। आरोपी अब्दुल के वीडियो पोस्ट करने के बाद से ही संजना परेशान रहने लगी थी।

Read More: कर्मचारियों के लिए बड़ा तोहफा, जल्द होने जा रहा डीए में वृद्धि का ऐलान, जानें कितनी बढ़ जाएगी सैलेरी 

Baseball Player Sanjana Case Reveals तस्वीरों में दिख रहे इस दरिंदे की करतूत ने एक उभरती खिलाड़ी को वक्त से पहले ही दुनिया से रुखसत कर दिया। बेसबॉल की नेशनल प्लेयर संजना बरकड़े ने 5 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। तफ्तीश में पता चला कि अब्दुल मंसूरी नाम का युवक संजना को ब्लैकमेल कर रहा था। अब्दुल ने सोशल मीडिया पर संजना के कुछ निजी फोटो वीडियो पोस्ट किए थे। कई बार कहने पर भी उसने आपत्तिजनक पोस्ट नहीं हटाया। मजबूरन संजना ने मौत का दामन थाम लिया।

Read More: भिलाई के पावर लिफ्टर अजय ने बढ़ाया प्रदेश का मान, रांची की प्रतियोगिता में जीता 2 स्वर्ण और एक कांस्य पदक

रेहड़ी लगाने वाले अब्दुल की संजना से दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी। दोस्ती बढ़ी तो मेलजोल के दौरान उसने संजना के प्राइवेट फोटो और वीडियो बना लिए, लेकिन संजना ने बातचीत बंद की तो उसने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए। फिलहाल, पुलिस ने अब्दुल को रीवा से अरेस्ट कर लिया है।

Read More: The Kerala Story देखने के बाद मुस्लिम बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई युवती, 15 दिन बाद होने वाली थी शादी, सांसद ओवैसी बोले- ये इश्क का मामला है…

पुलिस ये पता लगा रही है कि वो कौन से वीडियो थे जिनके जरिए अब्दुल संजना को ब्लैकमेल करता था और संजना सुसाइड के लिए मजबूर हुई।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers