BJP Sana khan hatyakand

बीजेपी नेत्री हत्याकांड मामला में इस कांग्रेस विधायक का नाम आया सामने, पुलिस ने किया तलब, कॉल डिटेल ने खोले राज

BJP Sana khan hatyakand भाजपा नेत्री सना खान हत्याकांड मामला में कांग्रेस विधायक संजय शर्मा से नागपुर में होगी पूछताछ

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2023 / 09:31 AM IST, Published Date : August 23, 2023/9:31 am IST

BJP Sana khan hatyakand: जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर का बहुचर्चित भाजपा नेता सना खान हत्याकांड में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहें है। पुलिस को जैसे-जैसे नए सुराग मिल रहे है वैसे-वैसे परत-दर-परत नए और चौकाने वाले खुलासे हो रहे है। इसी कड़ी में अब पुलिस कांग्रेस विधायक संजय शर्मा से पूछताछ करने जा रही है। मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने विधायक को नागपुर तलब किया गया है। पूछताछ करने के लिए नागपुर पुलिस ने कांग्रेस विधायक संजय शर्मा को इस मामले में पूछताछ करने के लिए बुलाया है।

कॉल डिटेल में हुआ खुलासा

BJP Sana khan hatyakand: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमित साहू की कॉल डिटेल में बातचीत का खुलासा हुआ है। ऐसा माना जा रहा है कि हत्या के पहले और बाद में कई बार आरोपी अमित साहू और कांग्रेस विधायक संजय शर्मा के बीच बातचीत हुई। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एक और आरोपी रवि शंकर उर्फ रब्बू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

BJP Sana khan hatyakand: दरअसल, नागपुर में रहने वाली बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे की महामंत्री सना खान 2 अगस्त, 2023 को नागपुर से जबलपुर आई थीऔर उसके बाद से वह लापता है। वहीं सना के गायब होने के बाद परिजनों ने पति अमित साहू पर हत्या का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई और करीब एक हफ्ते बाद पुलिस ने अमित साहू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के द्वारा पूछताछ में अमित साहू ने बताया कि उसने सना की हत्या कर दी है और सबूत मिटाने के लिए उसने लाश को हिरन नदी में फेंक दिया है। हालांकि महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा दोनों राज्यों में छानबीन करने के बाद भी सना की लाश की बरामदगी नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है।

ये भी पढ़ें- MP assembly election 2023: सीएम शिवराज की सीट पर कांग्रेस की नजर, सीएम के गढ़ में डेरा डालने जा रहे पूर्व सीएम, संभालेगे मोर्चा

ये भी पढ़ें- शनि के गोचर से इन 7 राशियों के जातकों के जीवन पर पड़ेगा सकारत्मक प्रभाव, अगले 2 साल तक होगी विशेष कृपा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers