Jabalpur Lok Sabha Election 2024

Jabalpur Lok Sabha Election 2024 : बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस निकालेगी जीत का रास्ता? चुनावी चौपाल में खुली भाजपा की पोल, देखें वीडियो

Jabalpur Lok Sabha Election 2024: Judicial capital is the stronghold of BJP, how will Congress find a way to victory? BJP's poll exposed in election court, watch video

Edited By :   |  

Reported By: Vijendra Pandey

Modified Date:  March 9, 2024 / 09:09 PM IST, Published Date : March 9, 2024/9:09 pm IST

Jabalpur Lok Sabha Election 2024 : जबलपुर। लोकसभा चुनाव को लेकर उलटी गिनती शुरू हो गई है। बीजेपी ने 195 उम्मीदवारों से लैस अपनी पहली सूची जारी कर दी है तो वहीं कांग्रेस ने भी 39 उम्मीदवारों से रहित पहली सूची जारी की है। चुनावी खेल के बीच, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के नंबर वन चैनल IBC24 एक कार्यक्रम लेकर आया है जिसका नाम है ‘चुनावी चौपाल’..। इस कार्यक्रम में हम लोकसभा चुनाव एवं ससंदीय क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं के बारे में जनता की राय लेंगे और देखेंगे की आखिर क्या कहती है जबलपुर की जनता।

Jabalpur Lok Sabha Election 2024 : आज हमारी चुनावी चौपाल पहुंची है मध्यप्रदेश की न्यायिक राजधानी जबलपुर में। जहां पर हमारे संवाददात विजेंद्र पांडेय ने बीजेपी और कांग्रेस के बीच लोकसभा चुनावी की नब्ज टटोलने का काम किया है। दोनों की पार्टियों के नेताओं ने अपनी अपनी बात रखी। साथ ही जबलपुर बीजेपी का गढ़ है जहां पर कांग्रेस ने अनेकों समस्याओं को लेकर ​बीजेपी पर निशाना साधा है।

read more : ‘सिर्फ भाजपा ही नहीं कांग्रेस नेताओं की जान भी है खतरे में..’, बीजेपी नेता के बयान से बस्तर में हलचल 

जबलपुर से बीजेपी के आशीष दुबे को टिकट

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने लोकसभा चुनाव के लिए शनिवार (2 मार्च) को अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी। इसमें मध्य प्रदेश की 29 में से 24 सीटों के उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया गया है। जबलपुर से आशीष दुबे को पार्टी ने पहली बार लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। आशीष दुबे अपने राजनीतिक जीवन का पहला चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

 

तो वहीं कांग्रेस ने एमपी की सूची को होल्ड कर रखा है। बता दें कि मध्यप्रदेश शासन के मंत्री राकेश सिंह जबलपुर से चार बार के सांसद रहे चुके हैं। इस सीट पर कांग्रेस को अपनी विजय पताला लहराना इतना आसान नहीं होगा। चलिए देखते हैं कि चुनावी माहौल में क्या है दोनों पक्षों के नेताओं का मिजाज!

देखें पूरा वीडियो

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers