Bullies showed bullying at Sarpanch's house

Jhabua News: सरपंच के घर दबंगों ने दिखाई दबंगई, एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने किया हमला, ये है पूरा मामला

Jhabua News: सरपंच के घर दबंगों ने दिखाई दबंगई, एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने किया हमला, ये है पूरा मामला Bullies showed bullying at Sarpanch's house

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 01:23 PM IST, Published Date : August 8, 2023/12:08 pm IST

हरिश यादव, झाबुआ: Sarpanch’s house attacked झाबुआ में थांदला थाना क्षेत्र की खवासा पुलिस के रन्नी पंचायत के सरपंच के घर दबंगों ने लाठी-डंडे धारदार हथियार और ईंट-पत्थरों से हमला कर मनमानी कहर बरपाया। सरपंच के घर में एक दर्जन से अधिक लोगों ने हमला कर कहर बरपाया। पेट्रोल से मकान को जलाने में सफलता न मिली तो जानवरों के रहने स्थानों में आग लगा दी, जिससे वहां मौजूद गाय, बैल और भैंस जलकर मर गए।

Read More: Raipur News: जमीन के नाम पर की 40 लाख की ठगी, किसान को थमाया फर्जी चेक

Sarpanch’s house attacked इन दबंगो ने आगे बकरी देखी तो उसे भी तलवार से काट दिया माहौल ऐसा था कि अगर वहां सरपंच परिवार होता तो पता नहीं क्या होता। सरपंच पति अपने परिवार की जान बचाकर रात के अँधेरे में निकल गया जिससे उसकी और उसके परिवार की जान बच गई। सरपंच की उम्मीदवारी में जीत के बाद पुरानी रंजिश के तहत इस तरह से हमला किया गया था। इस हमले की खबर पुलिस की जिस पर त्वरित मौके पर पहुंचकर जानमाल बचाने की कोशिश पुलिस पर भी भरी पड़ गई। इन दबंगो ने पुलिस पर भी हमला कर दिया जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें