CM Mohan Yadav on Rahul Gandhi

MP News : सीएम डॉ. मोहन यादव ने राहुल गांधी पर जमकर बोला हमला, शिवराज सिंह की तारीफों के पुल बांधते हुए कह डाली ये बात

CM Mohan Yadav on Rahul Gandhi : आमसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस सहित राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

Edited By :   |  

Reported By: Shashikant Sharma

Modified Date:  May 9, 2024 / 08:06 PM IST, Published Date : May 9, 2024/8:06 pm IST

CM Mohan Yadav on Rahul Gandhi : खरगोन। खरगोन जिले की भीकनगांव विधानसभा क्षेत्र के ठेठ आदिवासी इलाके के हेलापड़ाव में आज मप्र के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव खंडवा लोकसभा के बीजेपी उम्मीदवार ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में सभा करने पहुंचे। हेलापड़ावा में खंडवा लोकसभा के बीजेपी उम्मीदवार ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में आमसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस सहित राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

read more : Ratlam Lok Sabha Chunav 2024 : अनीता चौहान Vs कांतिलाल भूरिया..! कौन मारेगा इस बार की बाजी? जनता के फैसले पर टिकी सीट, जानें क्या कहते हैं समीकरण 

सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर जमकर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ बोलकर जादूगर की तरह केवल चुनाव में आती है। वही झूठ बोलकर वोट मांगती है। उन्होंने आदिवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव मोदी जी की ग्यारन्टी का चुनाव है। मोदी को एक बार फिर पीएम कर देश को समृद्धशाली और सशक्त बनाएंगे। सीएम मोहन यादव ने सभा के दौरान मप्र के पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान की भी जमकर तारीफ करते हुए कहा कि हम सभी बहनों को लाडली बहना योजना का लाभ दे रहे है। जबकि इस देश में कांग्रेस ने 70 साल तक राज किया लेकिन गरीबों के लिए एक भी योजना नहीं बनाई।

इस दौरान सीएम यादव ने कांग्रेस नेता सेम पित्रोदा का नाम लिए बगैर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस का स्तर कहा तक पहुंच गया है। इसका ताजा उदाहरण देखने को मिला है कि हमारे लोग मेहनत कर अगर कर काले हो जाए तो वे अफ्रीका के बताकर हमारा मजाक उड़ा रहे है। ये हमारे लिए कितनी बड़ी गाली है की वे हमारा संबंध दूसरे देश से जोड़ रहे है। यह गाली कांग्रेस को बहुत महंगी पड़ेगी।

 

खरगोन जिले के हेला पड़ाव पहुंचे सीएम डाॅ मोहन यादव ने मीडिया को एक बडा बयान देते हुए राहुल गांधी को बताया झूठा, मीडिया से मोहन यादव बोले झूठे को झूठा ही बोलेंगे। चौथे चरण मे सभी 8 सीटो पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी। इस वक्त पूरे प्रदेश में मोदी मय माहौल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp