brutal assault on innocent girl: मामी ने इस वजह से जला दिया प्राइवेट पार्ट

मामी ने इस वजह से जला दिया प्राइवेट पार्ट, उखाड़े यहां के बाल, मामला जानकर कांप उठेगी रूह

brutal assault on innocent girl: मामी ने इस वजह से जला दिया प्राइवेट पार्ट, उखाड़े यहां के बाल, मामला जानकर कांप उठेगी रूह

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : July 25, 2022/1:50 pm IST

brutal assault on innocent girl: इंदौर। इंदौर में रिश्तों को कलंकित करती मामी का बरबरता करने वाला रूप सामने आया है। यहां मामी ने अपनी 8 साल की भांजी के साथ वो सलूक किया जिसे जानने के बाद पत्थर दिल भी पसीज जाएगा। दरअसल मासूम की मां का निधन हो गया था। मामा-मामी की संतान नहीं होने के कारण पिता ने अपनी लाड़ली को मामा-मामी के हाथ सौंप दिया। बच्ची का पिता वाराणसी में रहता है। लेकिन उसे क्या ही पता था कि उसकी लाड़ली के साथ इतना दुर्व्यवहार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- अगर आप भी रहते हैं किराए के मकान में तो ये खबर आपके लिए, बढ़ने वाला है खर्चा

मानवता की सारी हदे की पार

brutal assault on innocent girl: मामी मासूम बच्ची से दिनभर घर का पूरा काम कराती थी इतना ही नहीं उसे खाना तक नहीं देती थी। छोटी सी मासूम दिन दिनभर भूखी रहती थी। छोटी सी गलती हो जाने पर मामी अपनी ही भांजी को बेरहमी से पीटती थी। हद तो तब हो गई जब निर्दइ मामी ने बच्ची के सिर के बाल उखाड़े इतना ही नहीं मासूम का गला और प्राइवेट पार्ट भी जला दिए। जिसके निशान साफ दिखाई देते है।

ये भी पढ़ें- घटिया निर्माण की खुली पोल, भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा नया पुल, धंसा पुल का एक हिस्सा

घर से भागी बच्ची

brutal assault on innocent girl: मारपीट से परेशान मासूम एक दिन घर से भाग गई जिसके बाद रहवासियों ने चाइल्ड लाइन पर कॉल कर बच्ची को सौंपा। चाइल्ड लाइन को ये बच्ची रात में करीब 9 बजे पाटनीपुरी शरीब की दुकान के पास रोती मिली। जिसके बाद बच्ची की कॉउंसलिंग कराई गई। वह बेहद डरी हुई थी और टीम को उसके शरीर पर कई गंभीर चोट के निशान भी मिले। टीम उसे लेकर एमआइजी थाने पहुंची और वहां से मेडिकल के लिए एमवायएच अस्पताल भेजा गया। बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष भी अस्पताल पहुंची और बच्ची से बात की।

ये भी पढ़ें- राजधानी की कोलांस नदी खतरे के निशान के पास, खुल सकते है बांध के और गेट, जलमग्न हुआ शहर

पुलिस हिरासत में मामी

brutal assault on innocent girl: मामी के घर के आसपास के रहवासी भी बच्ची के साथ मारपीट करने वाले मामा-मामी के खिलाफ थाने पहुंचे और आक्रोश जाहिर किया। कई बार पड़ोसियों ने बच्ची से मारपीट करने पर उसे रोका भी लेकिन वह नहीं मानी। बच्ची से घर का काम कराती और गलती होने पर बेरहमी से पीटती। बच्ची के साथ हुई बर्बरता के निशान देखकर पुलिस ने तुरंत मामी को हिरासत में लिया, मामा की भूमिका की तलाश की जा रही है। बच्ची का एमवायएच अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मारपीट व धमकी की धाराओं में केस दर्ज किया। लेकिन बाल कल्याण समिति व रहवासियों ने भी विरोध जताया है और धारा बढ़ाने की मांग की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें