Married Lady Escapee 13 Year Younger Auto Driver take 40 Lakh Cash

अपने से 13 साल छोटे ऑटो वाले के साथ फरार हुई शादीशुदा महिला, साथ ले गई 40 लाख रुपए और…

अपने से 13 साल छोटे ऑटो वाले के साथ फरार हुई शादीशुदा महिला! Married Lady Escapee 13 Year Younger Auto Driver take 40 Lakh Cash

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 24, 2021/7:45 pm IST

इंदौर: Lady Escapee 13 Year Younger Auto Driver शहर के खजराना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक शादीशुदा महिला अपने बच्चे को लेकर एक ऑटो वाले के साथ फरार हो गई। बताया जा रहा है कि ऑटो चालक महिला से छोटी उम्र का है। हैरानी की बात ये है कि महिला अपने साथ घर से तकरीबन 40 लाख रुपए नकदी भी ले गई है। मामले को लेकर पीड़ित पति ने थाने में शिकायत की है। फिलहाल पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से 40 लाख रुपए नगद तो बरामद कर ली है लेकिन अब तक महिला और बच्चा गायब है।

Read More: शाम पांच बजे के बाद नहीं मिलेगा पेट्रोल, यहां पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला

Lady Escapee 13 Year Younger Auto Driver दरअसल खजराना क्षेत्र के संभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखने वाली एक महिला दो दिन पहले एक ऑटो चालक के साथ फरार गई है। बताया जा रहा है कि वह अक्सर ऑटो चालक के साथ बाजार आना-जाना किया करती थी। इसी बात को मद्देनजर रखते हुए पुलिस प्रेम प्रसंग को लेकर भी जांच कर रही है हालांकि इस मामले में पुलिस को परिवार की ओर से शिकायत जरूर की गई है।

Read More: VIDEO: पत्नी को मर्द डॉक्टर ने लगा दी कोरोना वैक्सीन, नाराज पति ने मंच में चढ़कर गवर्नर को जड़ दिया थप्पड़ 

पुलिस ने ऑटो चालक और महिला दोनों के फोन नंबर को सर्विलांस पर डाला हुआ है और उनकी लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है अब तक दोनों की कोई लोकेशन पुलिस को नहीं मिली है साथ में एक छोटा बच्चा भी है।

Read More: IND vs PAK : महामुकाबले में पाकिस्तान ने जीता टॉस, भारत को दिया बल्लेबाजी का दिया न्योता

खजराना टीआई दिनेश वर्मा के मुताबिक फिलहाल परिवार की ओर से जो शिकायत की गई है उस आधार पर पुलिस जांच कर रही है महिला किसी ऑटो वाले के साथ गई है और इस मामले में पुलिस दोनों को ढूंढने का प्रयास कर रही है उसके सामने आने और बयान देने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

Read More: मंच पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता, पहले पवन अग्रवाल से छीना माइक, फिर…

 
Flowers