Ujjain BJP Kisan Morcha District president Pitai

Ujjain News: बदमाशों ने बीजेपी नेता और महिलाओं की जमकर की पिटाई, आखिर में घर पर किया पथराव, जानें क्या है पूरा मामला

Ujjain BJP Kisan Morcha District president Pitai वाहन हटाने की बात को लेकर हुआ दो पक्षों में जमकर विवाद भाजपा नेता के घर पर मारपीट और पथराव

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2024 / 01:46 PM IST, Published Date : January 12, 2024/1:46 pm IST

Ujjain BJP Kisan Morcha District president Pitai: उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां दो पक्षों के बीच बाद विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर मारपीट की गई। इतने में मन नहीं माना तो घर पर पथराव किया गया। ये घटना किसी और के साथ नहीं बीजेपी के नेता के साथ घटित हुई है। यहां भेरूगढ़ थाना क्षेत्र के में उन्हेल चौराहे पर इस वक्त हड़कंप मच गया जब गाड़ी हटाने को लेकर दो पक्षों में तनातनी मच गई।

Ujjain BJP Kisan Morcha District president Pitai: दरअसल, कुछ लोगों ने भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष दिनेश विश्वकर्मा कार्यालय के पास खड़े वाहन को हटाने के लिए कहा, इस दौरान वहां मौजूद लोगों से कहा तो उन्होंने गाली गलौज शुरू कर दी। जब 4 से 5 बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी तभी दिनेश विश्वकर्मा के बड़े भाई मामला शांत कराने पहुंचे। लेकिन देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया था कि बदमाशों ने दोनों भाई के साथ जमकर मारपीट की।

Ujjain BJP Kisan Morcha District president Pitai: इतना ही नहीं मामला इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने परिवार की महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई। इसके बाद आरोपियों ने बीजेपी विधायक के घर जमकर पथराव भी किया। आपको बता दें कि दिनेश विश्वकर्मा भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष इसके बाद भेरूगढ़ पुलिस द्वारा बलवा सहित मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल फरियादी दिनेश विश्वकर्मा का उपचार शासकीय अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें- Petrol-Diesel Price Today: खुशखबरी! गिर गए डीजल-पेट्रोल के दाम, देखें आपके राज्य में कितने रुपए की हुई कटौती

ये भी पढ़ें- Jitu Patwari Big Statement: “मैं नाम का प्रदेश अध्यक्ष हूं ” अब ये क्या कह गए जीतू पटवारी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें