Two youths died due to drowning in Shank river dam

Morena news: एक को बचाने के चलते मुसीबत में पड़ी दो और जान, दो लोगों की मौत, जानें माजरा

Two youths died due to drowning in Shank river dam एक को बचाने के चलते मुसीबत में पड़ी दो और जान, दो लोगों की मौत, जानें माजरा

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 04:22 PM IST, Published Date : August 5, 2023/4:18 pm IST

 मुरैना। जिले के बामोर थाना इलाके में शांक नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। 12 घंटे बाद दोनों युवकों की सब एसडीआरएफ की टीम के सहयोग से नदी से बाहर निकाले गए। अब दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीएम हाउस भिजवाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी बानमौर और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचकर SDRF की टीम के सहयोग से दोनों युवकों के सवालों को बाहर निकला।

READ MORE:  शादी से पहले अपने एग्स फ्रीज करा रही लड़कियां, भारत में भी बढ़ रहा ट्रेंड, जानिए क्या है वजह 

बताया जा रहा है कि सोनू जाटव निवासी बानमोर और उसके रिश्तेदार मनीष जाटव निवासी सिंग्नल बस्ती मुरैना तीन अन्य दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने कलींदे के पुरा डैम पर गए थे। ये लोग नहा रहे थे, तभी वहां एक युवक जो पहले से डैम में नहा रहा था वह डूबता दिखा तो मनीष जाटव व उसका एक साथी उसको बचाने के लिए गहरे पानी में चले गए। उस युवक को बचाने के फेर में मनीष भी उसके साथ डूब गया। मनीष का साथी किसी तरह गहरे पानी से बाहर निकल आया। सूचना मिलते ही एसडीओपी बानमोर दीपाली चंदोरिया पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और उन्होंने मुरैना से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। SDRF की टीम के सहयोग से दोनों युवकों के सवालों को बाहर निकल गया और पोस्टमार्टम कराया गया है।

READ MORE: स्तन को खूबसूरत बनाने के चक्कर में ​महिला की हो गई मौत, अपना ली थी ऐसा खतरनाक नुस्खा

बताया गया है कि मनीष जाटव निवासी सिग्नल बस्ती मुरैना, गूड़े वालों का पुरा बानमोर में अपने मामा रामलखन जाटव के यहां सिलाई सीखने के लिए गया था जो कि अपने ममेरे भाई सोनू पुत्र रामलखन जाटव,अजय जाटव तथा अन्य दो साथियों के साथ बानमोर से 4 किलोमीटर दूर कलींदे का पूरा बांध पर पिकनिक मनाने के लिए गए थे। यहां पर नहाते समय पहले से मौजूद एक 20 वर्षीय युवक जो डूब रहा था उसे बचाने के चक्कर में मनीष डूब गया। इस घटना से परिवार की महिलाओं को रो-रोकर बुरा हाल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें