Nautapa: नौतपा के पहले दिन प्रदेश के इन जिलों में होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया Yellow alert

nautapa 2022 in MP-CG: आज यानी 25 मई से नौतपा शुरू हो गया है। नौतपा के पहले दिन लोगों को गर्मी से थोड़ी बहुत राहत मिली है।

Edited By: , May 25, 2022 / 03:09 PM IST

nautapa 2022 in MP-CG: भोपाल/रायपुर।  आज यानी 25 मई से नौतपा शुरू हो गया है। नौतपा के पहले दिन लोगों को गर्मी से थोड़ी बहुत राहत मिली है। वहीं रीवा, शहडोल, नर्मदापुरम और चंबल संभाग के जिलों में बारिश की संभावना है। जबलपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, दमोह, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़ में तेज हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने इसे लेकर येलो अलर्ट जारी किया है। राजधानी भोपाल में शाम को बूंदाबादी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: ये प्यार है अनोखा! 4 साल तक पाई-पाई जोड़कर दिव्यांग पति ने पत्नी को गिफ्ट किया मोपेड, फिर दोनों ने की सवारी

इधर, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नौतपा के पहले दिन गर्मी थोड़ी राहत रही। प्रदेश के कई हिस्सों में आज बारिश के आसार है। तापमान में बड़े बदलाव के आसार नहीं है। मौसम विभाग के अनुसार, शाम को प्रदेश के कई जिलों में मौसम बदल सकता है।  वहीं लोरमी में भी मौसम का मिजाज बदला हुआ है। इलाके में तेज बारिश हुई। तापमान में गिरावट दर्ज की गई। गर्मी से  लोगों को राहत मिली है।