आज इतने घंटे बंद रहेंगे पेट्रोल पंप, कमीशन बढ़ाने की मांग को पेट्रोल संचालकों ने खोला मोर्चा

Petrol pumps will remain closed today : राजधानी भोपाल के पेट्रोल पंप संचालकों का यह विरोध कमीशन बढ़ाने की मांग को लेकर है।

Edited By: , May 25, 2022 / 11:17 AM IST

भोपाल। Petrol pumps will remain closed today  :  मोदी सरकार ने पेट्रोल डीजल की कीमतों में कमी कर देशवासियों को बड़ी राहत दी है। इस फैसले से लोगों को महंगाई से राहत मिली है। वहीं दूसरी ओर अब पेट्रोल संचालकों ने सरकार के इस फैसले के खिलाफ हो गए हैंं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  Prashanth Neel Next Project : सालार के सेट से लीक हुई बाहुबली प्रभास की फोटो, इंटरनेट पर मची सनसनी..

Petrol pumps will remain closed today :  राजधानी भोपाल के पेट्रोल पंप संचालकों का यह विरोध कमीशन बढ़ाने की मांग को लेकर है। जिसके तहत आज 2 घंटे के लिए पंप बंद करने का फैसला संचालकों ने लिया है। इसके चलते 25 मई की शाम 7 से रात 9 बजे तक प्रदेशभर के पेट्रोल पंप दो घंटे के लिए बंद रखे जाएंगे। इसके बाद भी यदि कमीशन नहीं बढ़ा तो अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू की जाएगी।

यह भी पढ़ें: जातियों के भरोसे मिशन-2023! विधानसभा चुनाव से पहले सभी जातियों को साधने में जुटी कांग्रेस, रिपोर्ट के आधार पर बनेगी रणनिति

Petrol pumps will remain closed today  :  बता दें कि मध्यप्रदेश पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक को अल्टीमेटम भी दिया गया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय सिंह ने बताया, इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप डीलर्स ने स्टेट लेवल को-आर्डिनेटर के सामने मांगें रखी गई हैं।

यह भी पढ़ें: हिमालयन ट्रैकिंग से लौटे NH Goel World School के छात्र, रायपुर एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत