Police arrested 19 women, attacked the forest department team

पुलिस ने 19 महिलाओं को किया गिरफ्तार, सभी ने एक साथ मिलकर किया था ये काम

Police arrested 19 women : जिले के नेपानगर वन परिक्षेत्र के ग्राम सिवल में सर्च वारंट तामील करने गई वन विभाग की टीम पर पथराव कर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : November 6, 2022/2:04 pm IST

बुरहानपुर : Police arrested 19 women : जिले के नेपानगर वन परिक्षेत्र के ग्राम सिवल में सर्च वारंट तामील करने गई वन विभाग की टीम पर पथराव कर हमला कर दिया था। हमला करने के आरोप में नेपानगर पुलिस ने 19 महिलाओ को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी महिलाओ को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : 2022 Himachal Pradesh Legislative Assembly election: सरकारी नौकरी में महिलाओं को मिलेगा 33 प्रतिशत आरक्षण, भाजपा ने युवाओं पर खेला दांव

Police arrested 19 women : बता दें कि, बुरहानपुर जिले के नेपानगर वनपरिक्षेत्र के ग्राम सिवल में बड़े पैमाने पर सागौन के पेड़ों की कटाई हो रही है। इसी के साथ अतिक्रमण भी किया गया है। जब इस पर कार्यवाही के लिए वन विभाग की टीम पहुंच रही है, तो ये लोग तीर गोफन और पत्थरों से हमला कर रहे है। बीते एक माह में इन वन माफियाओं में 4 से 5 बार वन विभाग की टीम पर हमला किया है।

यह भी पढ़ें : Bihar by-elections result : मोकामा विधानसभा सीट के नतीजे जारी, जानें किसने मारी बाजी… 

Police arrested 19 women : इसी कड़ी में ग्राम सिवल में सर्च वारंट लेकर पहुंचे वन विभाग की टीम पर पथराव कर हमला किया गया था। इसके बाद आज नेपानगर पुलिस ने 19 महिलाओ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इन महिला आरोपियो के खिलाफ शासकीय कार्य मे बाधा और बलवे सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें