Ujjain Dandi Ashram: नाबालिग बटुकों को अपने रूम में बुलाता था आचार्य, मिटाता था अपनी भूख, अब सलाखों के पीछे कटेगी रात | Ujjain Dandi Ashram

Ujjain Dandi Ashram: नाबालिग बटुकों को अपने रूम में बुलाता था आचार्य, मिटाता था अपनी भूख, अब सलाखों के पीछे कटेगी रात

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 07:29 PM IST, Published Date : May 2, 2024/7:29 pm IST

उज्जैन: Ujjain Dandi Ashram हाल ही में 2 दिन पहले उज्जैन के बड़नगर रोड स्थित गुरुकुल दांडी आश्रम का एक मामला सामने आया था। जहां गुरुकुल के दो आचार्यों द्वारा गुरुकुल में पढ़ रहे नाबालिक किशोरों से अश्लील हरकत किया गया। इस मामले में अब तीन पीड़ित बच्चों ने अपने पिता के साथ महाकाल ​थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: Bathroom Me Pregnant Nurse Ka Kand : मजे लेने के चक्कर में प्रेग्नेंट हो गई नर्स, बाथरूम में दे रही थी बच्चे को जन्म, हो गया कांड 

Ujjain Dandi Ashram जिसके बाद महाकाल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं मामले में जानकारी देते हुए सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा का कहना है कि उक्त शिकायत पर हमारे द्वारा कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं। वही दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Read More: Sexual Intercourse Habits: रेप के बाद पीड़िता को लग गई सेक्स की लत, यौन इच्छा दबाने के लिए पीड़िता करती है ऐसा काम

तीनों फरियादियों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट के साथ-साथ आईपीसी की धारा 370 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। पूछताछ में यह सामने आया है कि आरोपी आचार्य राहुल शर्मा खाना सर्वे करने के बहाने गुरुकुल में बने अपने 12 नंबर रूम में बच्चों को बुलाता था और उनके साथ गलत हरकत करता था, यही मूल बात फरियादी बच्चों द्वारा बताई गई है। जिसके आधार पर प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।

Read More: New Business Idea: मात्र 10 हजार रुपए में शुरू करें ये शानदार बिजनेस, हर महीने होगी छप्पर फाड़ कमाई… 

महाकाल थाने की टीम आश्रम गई थी और अन्य बच्चों के साथ पूछताछ की गई जिसमें अन्य बच्चों ने इस तरह की कोई बात हमें नहीं बताई। अन्य सोर्स के माध्यम से यह पता लगाया जा रहा है कि गुरुकुल में तीन बच्चों के अलावा और कितने बच्चे आचार्य की शिकार हुए हैं। यदि सामने कोई मामला आता है तो उसे पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Read More: उत्तर सही ​फिर भी नंबर नहीं! रविशंकर यूनिवर्सिटी में कॉपियों के मूल्यांकन में बड़ी गड़बड़ी आयी सामने 

सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा का कहना है कि उक्त शिकायत पर हमारे द्वारा कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं वही दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें आज न्यायालय में पेश किया जाएगा। तीनों फरियादियों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट के साथ-साथ आईपीसी की धारा 370 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Read More: Priyanka Gandhi MP Visit: मुरैना में प्रिंयका की हुंकार, बीजेपी पर जमकर बोला हमला, पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बात 

पूछताछ में यह सामने आया है कि आरोपी आचार्य राहुल शर्मा खाना सर्वे करने के बहाने गुरुकुल में बने अपने 12 नंबर रूम में बच्चों को बुलाता था और उनके साथ गलत हरकत करता था, यही मूल बात फरियादी बच्चों द्वारा बताई गई है जिसके आधार पर प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। महाकाल थाने की टीम आश्रम गई थी और अन्य बच्चों के साथ पूछताछ की गई जिसमें अन्य बच्चों ने इस तरह की कोई बात हमें नहीं बताई। अन्य सोर्स के माध्यम से यह पता लगाया जा रहा है कि गुरुकुल में तीन बच्चों के अलावा और कितने बच्चे आचार्य की शिकार हुए हैं। यदि सामने कोई मामला आता है तो उसे पर भी कार्रवाई की जाएगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो