Policeman beats woman in Neemuch

Neemuch News : घर में घुसकर प्रधान आरक्षक ने महिला के साथ की ऐसी हरकत, इस बात को लेकर बनाया दबाव, वीडियो हुआ वायरल..

Policeman beats woman in Neemuch : पुलिसकर्मी महिला को पीटते और उसके बाद उसके बाल पकड़ कर खींच कर नीचे गिरा देता है।

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2023 / 06:12 PM IST, Published Date : December 30, 2023/6:02 pm IST

Policeman beats woman in Neemuch : नीमच। जिले के एक प्रधान पुलिस आरक्षक वीडियो सामने आया है।जिसमे पुलिसकर्मी द्वारा महिला के साथ मारपीट की जा रही है। यह वीडियो 2 दिसंबर का है जो अब वायरल हो रहा है। इसमें पुलिस कर्मी महिला को पीटते और उसके बाद उसके बाल पकड़ कर खींच कर नीचे गिरा देता है। इस दौरान वहां वीडियो में अशब्दों की भी आवाज सुनाई दे रही हैं। इस वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति वीरेंद्र सिंह तोमर है, जो प्रधान आरक्षक उस समय कुकड़ेश्वर थाना पर पदस्थ था। ओर वह सिविल ड्रेस में इस महिला के घर गया था और उसे दौरान यह मारपीट हुई थी। वहां मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया था।

 

Policeman beats woman in Neemuch : दरअसल, वीडियो में दिखाई दे रही महिला के द्वारा अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर प्रधान आरक्षक कार्रवाई कर रहा था।इसी दौरान महिला के पति और उसके बीच आपसी समझौता हो गया। महिला नहीं चाहती थी कि उसके पति के खिलाफ अब पुलिस को कार्रवाई करे।

 

 

महिला का आरोप है कि आरक्षक ने उनसे पैसों की मांग की और इसी के चलते वह पति के को गिरफ्तार करने आया था। उस सयम पुलिसकर्मी ने महिला से अभद्रता की थी। जब इस संबंध में महिला द्वारा सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की तो दोबारा पुलिस कर्मी ने उसके घर पर जाकर गाली-गलौज की और मारपीट की। शिकायत उठाने के लिए कहा।

read more : Delhi Air Pollution : दिल्ली में वायु प्रदुषण पर सियासत जारी, बीजेपी ने AAP के खिलाफ खोला मोर्चा.. 

गौरतलब है कि महिला के द्वारा अपने पति के खिलाफ पूर्व में भी शिकायत की गई थी। जिसका प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन है और यह दूसरी शिकायत थी। हालांकि इस मामला संज्ञान में आते ही एसपी अमित कुमार तोलानी ने तत्काल उक्त पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर दिया और उसके खिलाफ जांच के आदेश दे दिए थे। मगर वीडियो सामने आने के बाद यह मामला फिर से गरमा गया है। यहां यह बात गौर करने वाली है कि एक पुलिसकर्मी द्वारा इस तरह महिला को बेरहमी से पीटना तक जायज है, यदि पुलिस की कार्रवाई में किसी के बाधा उत्पन्न की जाती हैं। तो उसके लिए नियम कायदे बने हुए हैं और महिलाओं को हैंडल करने के लिए महिला पुलिस भी मौजूद रहती हैं। ऐसे में इस तरह पुलिस कर्मी का महिला के साथ मारपीट करना निंदनीय है।

 

बता दें कि उक्त पुलिसकर्मी के पहले भी वीडियो वायरल हुए थे जिसमें एक में रेट डंपर चालक से पैसे उगते और दूसरे में राह चलते व्यक्ति को पीटने का मामला सामने आया था अब यह तीसरा वीडियो फिर सामने आया है। इस पर एसपी अमित तोलानी ने उक्त मामले का 2 दिसंबर का होना बताया है और इस मामले में उनके द्वारा संबंधित पुलिस कर्मी को लाइन अटैच किया जाने की बात कही है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें