Sajjan Verma On BJP

Bhopal News: ‘जब-जब भाजपा की सरकार रहती है इस तरह के मामले तेजी से उभरते हैं’, कांग्रेस नेता ने बोला हमला

Sajjan Verma On BJP अवैध बाल संरक्षण ग्रह मामले को लेकर गरमाई सियासत, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा प्रदेश की बीजेपी सरकार पर बोला हमला

Edited By :   Modified Date:  January 6, 2024 / 12:56 PM IST, Published Date : January 6, 2024/12:55 pm IST

Sajjan Verma On BJP: भोपाल। मध्यप्रदेश के कांग्रेस कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक शुरू हो गई है। विधानसभा चुनाव में हारे प्रत्याशियों का पीसीसी पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। कांग्रेस की बैठकों को लेकर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि भोपाल में लगातार 3 दिनों तक बैठकों का दौर जारी रहेगा। अलग-अलग विंग्स की बैठक होगी साथ ही लोकसभा चुनाव का रोड मैप तैयार किया जा रहा है।

Sajjan Verma On BJP: हर सीट की अलग से रणनीति बनेगी और उम्मीदवारों को लेकर भी मंथन किया जाएगा। इस बैठक में पूर्व पीसीसी चीफ कमलनाथ, प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह, जीतू पटवारी, उमंग सिंघार समेत सभी वरिष्ठ नेता आने वाले बैठकों में शामिल होंगे। हर लोकसभा के अलग-अलग जवाबदारी सीनियर नेताओं को दी जा रही है। इसी के साथ मॉनिटरिंग के लिए टीम बनाई जाएगी, कोऑर्डिनेशन कमेटी भी बनाई जाएगी, सीनियर नेता लोकसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे और सम्भावित नामों पर चर्चा करेंगे।

Sajjan Verma On BJP: उधर भोपाल में अवैध बाल संरक्षण ग्रह मामले को लेकर सियासत गरमा गई है। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जब-जब भाजपा की सरकार रहती है इस तरह के अवैध बाल संरक्षण गृह तेजी से उभरते हैं। धर्मांतरण के साथ-साथ मानव तस्करी का घिनैना खेल होता है। अनैतिक कार्यों की भरमार होती है। भाजपा के राज में गौ माता के स्लॉटरहाउस की संख्या भी बढ़ती है। धर्म के नाम पर राजनीति भाजपा करती है और उनके शासनकाल में ही ऐसी गतिविधियां होती हैं, यह शर्मनाक है।

ये भी पढ़ें- MP Congress Baithak Today: एमपी कांग्रेस की मैराथन बैठकों का दौर जारी, इन मुद्दों को लेकर हो रही चर्चा

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: सीवियर कोल्ड की चपेट में एमपी, थर-थर कांपे लोग, देखें कब मिलेगी राहत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें