On the death of the young man, the family did this work, accusing

युवक की मौत पर परिजनों ने किया चक्का जाम, पुलिस पर आरोप लगाते हुए किया ये काम

रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत एजी कालेज चौराहे के मुख्य मार्ग पर आज युवक की मौत के बाद परिजनों ने चक्काजाम कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 17, 2022/1:28 pm IST

रीवा: Road Block Strick against police रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत एजी कालेज चौराहे के मुख्य मार्ग पर आज युवक की मौत के बाद परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया तो अचानक से विवाद बढ़ गया, और प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के ऊपर पथराव करना शुरू कर दिया। जिस पर पुलिस के द्वारा बचाव करते हुए प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया गया। परिजनों ने युवक की मौत पर हत्या की आशंका जाहिर की तथा पुलिस ने मामले पर जांच का आश्वासन भी दिया है।

Read More:PM Modi Birthday : पुतिन ने मोदी को जन्मदिन की बधाई देने से किया मना, कहा- मैं विश नहीं करूंगा, सामने आई ये बड़ी वजह

ये है पूरा मामला

दरअसल सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के खैरी बस्ती में रहने वाला युवक अरविंद पटेल 2 दिन पूर्व तालाब में मछलियां पकड़ने के लिए गया था। जहां से वह वापस नहीं लौटा जिसके बाद परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई तथा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद आज तालाब के किनारे उसका शव मिला है। जिसके बाद युवक का शव मिलने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। तथा शहर के मुख्य मार्ग पर युवक का शव रखकर चक्काजाम कर दिया।

Read More:रमन, बृजमोहन अंदर ही अंदर कांग्रेस की करेंगे मदद, मंत्री कवासी लखमा का बड़ा बयान
पुलिस ने किया लाठी चार्ज

प्रदर्शनकारियों ने एजी कॉलेज मुख्य मार्ग पर जब चक्का जाम लगाया तो उन्हें समझाने के लिए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच विवाद की स्थिति निर्मित हो गई तथा प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के ऊपर पथराव करना शुरू कर दिया जिस पर बचाव करते हुए पुलिस की टीम ने भी लाठीचार्ज किया है। हालांकि बाद में पुलिस और प्रशासन की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ तथा पुलिस ने युवक की मौत की अनसुलझी गुत्थी को सुलझाने का आश्वासन दिया है।

Read More:चीतों के आते ही विवादों आया कूनो अभ्यारण्य, कोर्ट तक पहुंचा मामला, जानिए किस बात को लेकर मचा बवाल