Finance company employee commits suicide

Satna News: फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने की आत्महत्या, मौत से पहले वीडियो बनाकर बताई वजह

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने की आत्महत्या, मौत से पहले वीडियो बनाकर बताई वजह Finance company employee commits suicide

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2023 / 02:31 PM IST, Published Date : March 3, 2023/2:30 pm IST

Finance company employee commits suicide: सतना। जिले में बजाज फाइनेंस कंपनी के एक कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पहले युवक ने अपने मोबाइल पर एक वीडियो बनाया, जिसमें अपने मैनेजर और कंपनी के अन्य अधिकारियों को जिम्मेदार बताया है। बताया गया कि फाइनेंस कंपनी द्वारा कर्मचारी पर टारगेट पूरा करने का बेहद दबाव डाला जा रहा था। कंपनी द्वारा कई महीनों से लगातार प्रताड़ित होकर उसने आत्महत्या कर ली। आज घटना से नाराज मृतक के परिजनों ने बजाज फाइनेंस कंपनी के सामने लाश रखकर प्रदर्शन किया।

Read More: सदन में तो बोलती बंद रहती है और विदेश जाकर देश को गाली दे रहे’ राहुल गांधी पर बिफरे केंद्रीय मंत्री

आपको बता दें कि युवक का नाम शिवेंद्र सिंह बघेल है, जो कि कटनी जिले के बरही थाना अंतर्गत लुरमी गांव का निवासी था। जो सतना में रहकर नौकरी कर रहा था। बीती रात उसने गढ़िया टोला स्थित अपने रूम के अंदर खुद को फांसी लगा ली। पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों में आक्रोश दिखा सभी परिजन लाश लेकर बजाज फाइनेंस के दफ्तर पहुंच गए और गेट में लास रखकर प्रदर्शन किया।

Read More: खुद को IB का अफसर बताकर महिलाओं को बनाता था शिकार, फिर करता था ऐसा काम…

Finance company employee commits suicide: पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ पुलिस की मानें तो मृतक ने आत्महत्या के पहले अपना वीडियो बनाया है, जिसमें फाइनेंस कंपनी के मैनेजर और अन्य अधिकारी को दोषी बताया गया है। पुलिस कुछ वीडियो के आधार पर अपराध कायम कर अग्रिम कार्यवाही करेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers