shivpuri district education officer audio viral, Suspended

‘तुम स्मार्ट हो, अच्छी लगती हो, कई तरह की लेडीज हैं पर तुम्हें ही फ्रेंड बनाया है’, DEO के इस वायरल ऑडियो से मचा हड़कंप, निलंबित

shivpuri DEO audio viral : इस वक्त ग्वालियर से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। शिवपुरी के जिला शिक्षा अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : October 24, 2022/6:01 pm IST

ग्वालियर। shivpuri DEO audio viral : इस वक्त ग्वालियर से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। शिवपुरी के जिला शिक्षा अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। उन पर एक महिला शिक्षक से फोन पर अश्लील बातचीत करने आरोप लगा है। जिला शिक्षा अधिकारी संजय श्रीवास्तव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

read more : कारगिल पहुंचकर PM मोदी ने जवानों का बढ़ाया उत्साह, सुनाई ये जोशीली कविता- ‘ब्रह्मोस की अजय ललकार हो तुम…’ 

फिलहाल,  पुलिस ने संजय श्रीवास्तव के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। उक्त महिला ने इस मामले की शिकायत की थी। इसके बाद शासन ने ये कार्रवाई की है। वायरल ऑडियो में शिक्षिका से प्यार भरी बातें करते हुए घर पर चाय से लेकर खाना खिलाने और पीतांबरा माई के वीआईपी दर्शन कराने तक का न्यौता दिया जा रहा है। शिक्षिका से कहा कि मेरी प्यारी चंदा, मैं तेरे लिए उपदकर फोन कराता, तू मुझे बहुत अच्छी लगती है। आगे कहा कि मैं दिल से सहेली बनाता हूं, वैसे बनाता ही नहीं हूं। कलेक्टर से लेकर मंत्री की बातें और चपरासी तक के ट्रांसफर के बारे में कहा।

read more : Diwali 2022 Shubh Muhurat: आज शाम को इस शुभ मुहूर्त में करें मां लक्ष्मी की पूजा, घर में आएगी अपार खुशहाली, बरसेगा धन! 

shivpuri DEO audio viral : ऑडियो में डीईओ कह रहे हैं कि तुम्हे फ्रेंड बनाया है, इकलौती हो, आपसे बात करता हूं। कई तरह की लेडीज हैं, मुझे तुम पसंद आई, इससे बात कर सकते हैं। स्मार्ट हो, अच्छी भी लगती हो और बात को भी समझती हो। चाय, कॉफी और कोल्डड्रिंक का ऑफर करने के बाद पूछा कि कौन सी दाल पसंद है। शिक्षिका ने पांचों में कोई भी दाल कहा तो डीईओ ने कहा कि पांचों को मिलाकर बना देता हूं।

read more : दिवाली पर बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुई सुजैन खान, सबके सामने ही इस एक्टर को कर दिया Kiss, भड़के लोगों ने कही ये बात