‘सरकार युवा नीति नहीं बल्कि बना रही युवाओं की दुर्गति की नीति’, पूर्व गृह मंत्री ने CM शिवराज पर कसा तंज

Shivraj government's policy of degrading the youth पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन ने शिवराज सरकार की नई युवा नीति को लेकर जमकर हमला बोला है।

Shivraj government’s policy of degrading the youth: इंदौर। पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन ने शिवराज सरकार की नई युवा नीति को लेकर जमकर हमला बोला है। इंदौर में बाला बच्चन ने बयान देते हुए कहा कि मौजूदा शिवराज सरकार की युवा नीति का हश्र अभी से नजर आने लगा है। शिवराज सरकार युवा नीति नहीं बना रही बल्कि युवाओं की दुर्गति की नीति बनाई जा रही है। प्रदेश में 70 लाख युवा उच्च शिक्षा से वंचित है। भाजपा सरकार में 6999 बेरोजगारों ने आत्महत्या की है।

Read more: India News Today 23 March Live Update: ‘भाजपा अलोकतांत्रिक गतिविधि द्वेष से प्रेरित है…. ‘, राहुल गांधी को दोषी करार दिए जाने पर कांग्रेस नेता का BJP पर प्रहार 

पूर्व गृह मंत्री ने CM शिवराज पर कसा तंज

Shivraj government’s policy of degrading the youth: वहीं व्यापम में करोड़ों का घोटाला किया जा चुका है। लिहाजा,युवा नीति बनाने से पहले आंकड़ो पर भी गौर कर लेना चाहिए। इसके अलावा बाला बच्चन ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को सपने में भी पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ नजर आते है, जिस तरह से आस्ट्रोलियन बॉलर शेन वार्न को सचिन तेंदुलकर सपने में नजर आता था।

Read more: ‘पूरा गांधी परिवार जमानत पर है और अब कोर्ट ने भी….’ राहुल गांधी को सजा मिलने पर BJP प्रदेश अध्यक्ष की तीखी प्रतिक्रिया 

यही हाल मुख्यमंत्री का भी है। 2023 में कांग्रेस आने वाली है 150 से ज्यादा सीट कांग्रेस जीतेगी। हालाकि सड़क पर कांग्रेस के आंदोलन को लेकर कहा कि जल्द ही इसकी तैयारी की जाएगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें