कोरोना की तीसरी लहर में भी बजेगा घंटा-थाली, राज्य शिक्षा केंद्र ने जारी किया आदेश

कोरोना की तीसरी लहर में भी बजेगा घंटा-थाली! Students ordered to beat utensils and bells along with family for third covid wave

: , January 15, 2022 / 09:42 PM IST

भोपाल: beat utensils and bells कोरोना की पहली लहर के दौरान पीएम मोदी के निर्देश पर पूरे देश के लोगों ने ताली और थाली बजाया था, जिसे लेकर विपक्ष के नेताओं ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया था। लेकिन कोरोना की तीसरी लहर में एक बार फिर घंटा-थाली बजेगा। भले ही आपको इस बात पर यकीन न हो, लेकिन ये सच है। मध्यप्रदेश राज्य शिक्षा केंद्र ने बच्चों को परिवार सहित घंटा और थाली बजाने का आदेश दिया है।

Read More: अब इस राज्य में लागू हुआ वीकेंड लॉकडाउन, पुलिस ने दिखाई सख्ती 

beat utensils and bells राज्य शिक्षा केंद्र की ओर से जारी आदेश के अनुसार स्कूली छात्र सुबह 10 और दोपहर 1 बजे के बीच घंटा-थाली घंटा बजा सकेंगे। सबसे अहम बात ये है कि बच्चों को परिवार सहित घंटा-थाली बजाने का आदेश दिया गया है। बताया जा रहा है कि सरकार ने ‘हमारा घर-हमारा विद्यालय’ योजना की शुरुआत की है, जिसके तहत बच्चों के लिए ऐसा आदेश जारी किया गया है।

Read More: ‘ब्लाउज पहनो नहीं तो फ्लाइट में घुसने नहीं देंगे’, पूर्व मिस यूनिवर्स की ड्रेस को लेकर एयरलाइंस कंपनी के कर्मचारियों ने जताई आपत्ति

बता दें कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए मध्यप्रदेश सरकार ने 31 जनवरी तक प्रदेश के सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है। पूरे प्रदेश में 12वीं तक के सभी स्कूल फिलहाल बंद रहेंगे। साथ ही छात्र घर से ऑनलाइन पढ़ाई करेंगे।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.