The person dancing in the wedding died suddenly.. Video Viral

शादी में डांस कर रहे शख्स की अचानक हो गई मौत.. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

विवाह समारोह में ख़ुशी से नाच रहे एक व्यक्ति की नाचते वक़्त ही अचानक मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : May 22, 2022/8:31 am IST

अलीराजपुर। कहते है इंसान की मौत कब आ जाए ये कोई कह नहीं सकता। ऐसा ही एक मामला अलीराजपुर में देखने को मिला, जहां विवाह समारोह में ख़ुशी से नाच रहे एक व्यक्ति की नाचते वक़्त ही अचानक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रस्तावित दौरे को लेकर बढ़ी विधायको की सक्रियता, परफार्मेंस ठीक करने में लगे जनप्रतिनिधि…

दरअसल ओझड़ गाँव के पराड़किया फलिया में शुक्रवार शाम एक शादी समारोह में कुछ लोग समूह में डीजी की धुन पर पारंपरिक आदिवासी नृत्य कर रहे थे। इसी दौरान समूह में शामिल एक व्यक्ति अचानक नाचते वक़्त ज़मीन पर गिरा और उसकी मौत हो गई। व्यक्ति का नाम मुरसा डावर बताया जा रहा है, जो आस पास के गाँव में दूध बेचने का काम किया करता था।

यह भी पढ़ें: TMC ने बांग्लादेशी महिला अलो रानी सरकार को भारतीय बताकर उतारा था चुनावी मैदान में, अब हाई कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

मुरसा के ज़मीन पर गिरते ही वहां मौजूद लोगो ने उसे उठाया और डीजी बंद करा उसे अस्पताल भिजवाया, जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने आज मुरसा का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में किया। इस घटना का वीडियो अब इलाके में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: आखिर ये हो क्या रहा है? बिजली विभाग ने दो महीने के भीतर शख्स को थमाया 10 लाख रुपए का बिल, देखकर उड़े होश

 
Flowers