Tikamgarh Viral Video: Bike Rider Misbehave with Girl Openly on Road

बाइक सवार युवक ने दिनदहाड़े युवती के साथ की अश्लील हरकत, CCTV फुटेज देखने के बाद गुस्से से हो जाएंगे लाल

सरेआम महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है! Tikamgarh Viral Video Misbehave with Girl Openly

Edited By: , November 29, 2022 / 08:44 PM IST

टीकमगढ़: Tikamgarh Viral Video टीकमगढ़ के नंदीश्वर कॉलोनी में सरेआम महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यह पूरी घटना कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि एक युवक खुलेआम सड़क पर जा रही युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। मोहल्ले वालों ने सीसीटीवी फुटेज कोतवाली पुलिस को सौंप दिए हैं। वीडियो और फुटेज के आधार पर कोतवाली पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Read More: आसिम मुनीर बनाए गए पाकिस्तान के नए सेनाध्यक्ष, संभाल चुके हैं ISI की कमान… 

Tikamgarh Viral Video दरअसल बीते 24 घंटे के दौरान शहर में चैन स्नैचिंग और छेड़छाड़ की कई घटनाएं सामने आई है। दिन दहाड़े चार महिलाओं से चेन स्नेचिंग की घटनाएं हुईं, जिसमें दो महिलाओं की चेन छीनकर बदमाश भाग गए। वहीं एक महिला और एक लड़की से छीना-झपटी के बाद सफल न होने पर बदमाश भाग निकले। इसके अलावा नंदीश्वर कॉलोनी में दो महिलाओं और एक युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। खुलेआम इस तरह की घटना से पूरी कॉलोनी के लोग परेशान हैं।

Read More: समय पर मोबाइल देख लेता तो बच जाती जान…! फांसी का फंदा लगाकर दोस्त को भेजी सेल्फी, क्षण भर में निकल गई जान 

वार्ड पार्षद राजीव जैन ने बताया कि कोतवाली पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और वीडियो उपलब्ध करा दिए हैं। साथ ही कॉलोनी में पुलिस गश्त बढ़ाए जाने की मांग की गई है। संत मिलन के दौरान चैन स्नैचिंग राजीव जैन ने बताया कि 1 दिन पहले जैन समाज के संतों का मिलन सागर रोड स्थित अहिंसा पेट्रोल पंप के पास हो रहा था। जिसमें समाज की कई महिलाएं शामिल थीं।

Read More: प्रोफेसर ने ‘आतंकवादी कसाब’ से की छात्र की तुलना, वीडियो सामने आने पर हुई कार्रवाई, हुआ निलंबित

इसी दौरान पारस विहार कॉलोनी निवासी नीतू जैन और महावीर विहार निवासी ममता जैन के साथ धक्का मुक्की करके भीड़ में शामिल बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली। महिलाओं से की छीना झपटी शहर के नंदीश्वर कॉलोनी में एक बाइक चालक बदमाश ने पहले एक लड़की के साथ अश्लील हरकत की।

Read More: सरकारी स्कूल के लड़के से हुआ ‘मैडम’ को प्यार, बुलाई मम्मी पापा और ले लिए सात फेरे

घटना के डर से लड़की अपने घर चली गई, लेकिन बदमाश के हौसले बुलंद होने पर वह फिर से नंदीश्वर कॉलोनी में बाइक से गया और एक अन्य महिला के साथ छीना-झपटी करने की कोशिश की। कॉलोनी में लड़की के साथ हुई घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। शहर में एक दिन में लगातार चार घटनाएं होने से महिलाएं दहशत में हैं।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक