Woman beaten up naked in Jhabua, video of incident goes viral

हैवानियत की सारी हदे पार, महिला को निर्वस्त्र करके पीटा, घटना का वीडियो वायरल

हैवानियत की सारी हदे पार, महिला को निर्वस्त्र करके पीटा, घटना का वीडियो वायरल ; Woman beaten up naked in Jhabua, video of incident goes viral

Edited By: , August 11, 2022 / 07:48 PM IST

झाबुआ । झाबुआ के रायपुपरिया थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मशार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया हैं। यहां कुछ बदमाश एक महिला को निर्वस्त्र करके खूब लाठियां बरसा रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहे बदमाश महिला को मोटर साइकिल पर अगवा करके ले जाने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं। जब महिला के पति ने घटना का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे भी नहीं बख्शा। घटना में महिला व उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़े :  बारिश ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, सरोधा बांध हुआ ओवर फ्लो, बिलासपुर मार्ग बुरी तर बाधित

सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में यह स्पष्ट रुप से देखा जा सकता हैं कि महिला को जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की जा रही हैं।अज्ञात आरोपी महिला के साथ बेहरमी से मारपीट कर रहे हैं। बीच बचाव करने आए युवकों को भी बदमाशों ने नहीं छोड़ा और उसके साथ भी मारपीट करने लगे। अभी तक मारपीट के कारणों का पता नहीं चल पाया हैं।

Read more :  कमाल के फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ मिलेंगे ये फीचर्स 

झाबुआ की घटना को लेकर बीजेपी के प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल का बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा किसी भी तरह की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी । MP में कानून का राज है। पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। दोषी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

और भी है बड़ी खबरें…