Women will get 1500 rupees every month

महिलाओं को हर महीने मिलेगा 1500 रुपए.. कांग्रेस ने महिला वोटर्स को साधने किया बड़ा ऐलान

महिलाओं को हर महीने मिलेगा 1500 रुपए.. कांग्रेस ने महिला वोटर्स को साधने किया बड़ा ऐलान

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 04:48 PM IST, Published Date : April 17, 2023/4:48 pm IST

भोपाल। Women will get 1500 rupees every month : आगामी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा-कांग्रेस ने कमर कस ली है। पक्ष-विपक्ष लगातार जनता को लेकर कई तरह के दावे करते नजर आ रहे हैं। इस बीच कांग्रेस ने आज वचन पत्र समिति की बैठक की। इस बैठक में आगामी चुनाव के मद्देनजर जनता से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में वचन पत्र तैयार किया गया।

Read More : एक साथ 3000 से अधिक कैदियों को रिहा करेगी यहां की सरकार, इस वजह से लिया चौंकाने वाला फैसला

बता दें कांग्रेस की इस बैठक में वचन पत्र में शामिल किए जाने वाले मुद्दों पर चर्चा हुई। पूर्व मंत्री तरुण भनोट ने बैठक के बारे में पूरी जानकारी दी। पूर्व मंत्री तरुण भनोट ने जानकारी दी कि इस वचन पत्र में सरकार बनने के बाद 500 में सिलेंडर महिलाओं को 15 सौ रुपए महीना देने का निर्णय लिया गया है।

Read More : Old Pension Scheme: पुरानी पेंशन योजना बहाल करेगी सरकार… वचन पत्र में कांग्रेस ने शामिल किये ये बड़े मुद्दे

Women will get 1500 rupees every month : Mइसके साथ ही पूर्व मंत्री तरुण भनोट ने बताया कि सरकार बनने के बाद पुरानी पेंशन बहाली भी वचन पत्र में शामिल किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि महिलाओं के लिए अलग से वचन पत्र जारी होगा। इसके अलावा जिला स्तर पर भी अलग से वचन पत्र जारी होगा। कांग्रेस के नेताओं ने सभी 230 विस क्षेत्रों में दौरे कर वचन पत्र के लिए सुझाव दिए हैं। आगे उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द वचन पत्र जारी किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें