Workers will get leave without salary cut

श्रमिकों को इस दिन मिलेगा अवकाश, नहीं कटेगी सैलरी, श्रम आयुक्त ने जारी किया आदेश

Workers will get leave without salary cut मध्यप्रदेश में निवास करने वाले गुजरात के मजदूरों को चुनाव मतदान के लिए अवकाश दिया जाएगा।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:10 PM IST

Workers will get leave without salary cut: भोपाल। गुजरात राज्य में संपन्न होने वाले विधानसभा आम चुनाव 2022 प्रथम चरण का मतदान 1 दिसंबर को होगा। लेकिन इसका असर मध्यप्रदेश में भी देखने को मिल रहा है। दरअसल मध्यप्रदेश में निवास करने वाले गुजरात के मजदूरों को चुनाव मतदान के लिए अवकाश दिया जाएगा।

Read more: बंद होंगी इन इलाकों की शराब दुकानें, अवैध तरीके पर बेचने पर होगी जेल, इस वजह से सरकार ने लिया फैसला 

श्रम आयुक्त ने वेतन सहित अवकाश देने का आदेश जारी किया है। गुजरात में म​तदान वाले दिन मप्र में निवासरत मजदूरों को अवकाश मिलेगा और इसके कोई पैसे भी नहीं कटेंगे।

श्रम आयुक्त ने जारी किया आदेश

Workers will get leave without salary cut: निर्वाचित आयोग द्वारा यह निर्दिष्ट किया गया है कि मप्र राज्य के व्यवसाय, व्यापार, औद्योगिक प्रतिष्ठानों और अन्य स्थापनाओं के ऐसे नियोजित कामगार जो गुजरात राज्य के मतदाता हैं उन्हें अवकाश प्रदान करने हेतु निर्देशित किया जाए। अगर कहीं पर भी इसका उल्लंघन होता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Read more: Dengue का आतंक..! चंद घंटों में ही हालत बिगाड़ रहा डेंगू, सीधे वेंटिलेटर पहुंच रहे मरीज 

आपको बता दें कि गुजरात में दो चरण में मतदान होगा। पहले चरण का मतदान 1 दिसंबर को होगा, जबकि दूसरे चरण का मतदान 5 दिसंबर को होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें