Accident on Aurangabad-Ahmednagar highway

रफ्तार का कहर जारी! औरंगाबाद-अहमदनगर हाईवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस

Accident on Aurangabad-Ahmednagar highway : महाराष्ट्र के औरंगाबाद-अहमदनगर हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 19, 2022/10:49 am IST

मुंबई। Accident on Aurangabad-Ahmednagar highway : महाराष्ट्र के औरंगाबाद-अहमदनगर हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। यहां तेज रफ्तार से आ रही दो कार आपस भिड़ गई। हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकालकर इलाज के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल भर्ती करवाया। इससे पहले गुरुवार देर रात मुंबई-पुणे हाईवे पर एक कार ट्रक से टकरा गई, जिसमें 5 की मौत हो गई थी, जबकि 4 घायल हो गए थे।

read more : drishyam 2 ने अजय देवगन को किया मालामाल ! पहले ही दिन तोड़ा ‘तान्हाजी द अनसंग’ वॉरियर का रिकॉर्ड 

Accident on Aurangabad-Ahmednagar highway : हादसे में स्विफ्ट कार में सवार मृतक बजाजनगर का रहने वाला है। सुधीर पाटिल, रावसाहेब मोटे, रतन बेदवाल और 1 अन्य नाम के चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि वैगनर कारदिल 3 घायल अमरावती के जंगल परिवार के हैं।अहमदनगर से औरंगाबाद की ओर जा रही कार (नंबर MH20 C.S. 5982) का चालक कैगांव के पास यू-टर्न लेने में विफल रहा, जब उसकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई और आगे आ रही कार (MH27 BZ3889) से टकरा गई।

read more : रोहित शर्मा पर मंडराया खतरा! हाथ से जा सकती है टीम इंडिया की कप्तानी? चयन समिति को बर्खास्त करने के बाद BCCI ने दिए ऐसे संकेत 

औरंगाबाद की ओर जा रही कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही गंगापुर थाने के पुलिस उपनिरीक्षक अशोक चौरे, उपनिरीक्षक विलास घुसिंगे, डाॅ. प्रशांत पांडुरे, एम्बुलेंस चालक सागर शी पास, सचिन सुरेश, अनंत कुमाव आदि मौके पर पहुंचे और दुर्घटना कार के दरवाजे तोड़ दिए और घायलों को यहां उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी; डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।मृतकों में तीन के नाम पता चल गए हैं और वे हैं रावसाहेब मोटे (56) सुधीर पाटिल (45) रेस। वालाज सिडको महानगर रतन बेदवाल (38) रेस। वलज और एक अन्य की मौत हो गई।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers