Aditya Pancholi used to torture my daughter physically and mentally

मशहूर अभिनेता पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप , कहा – ‘मेरी बेटी को शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित करता था’

'मेरी बेटी को शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित करता था' : Aditya Pancholi used to torture my daughter physically and mentally

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : August 17, 2022/10:35 pm IST

मुंबई : मुंबई में 2013 में कथित रूप से खुदकुशी करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मां ने बुधवार को यहां एक विशेष अदालत में कहा कि अभिनेता सूरज पंचोली उनकी बेटी पर शारीरिक एवं मानसिक अत्याचार करते थे। जिया खान (2013 में 25 साल की) के साथ पंचोली के संबंध थे और उनपर (पंचोली पर) अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) कर रहा है । पंचोली फिलहाल जमानत पर हैं।बुधवार को जिया खान की मां राबिया खान ने विशेष न्यायाधीश ए एस सैयद के सामने इस मामले में अपनी गवाही दर्ज कराना शुरू किया।

यह भी पढ़ेंः संदिग्ध हालत में कुटिया में मिला साधु का शव, हालत देख चौंके ग्रामीण, पुलिस ने शुरू की जांच

उन्होंने अदालत को बॉलीवुड में जिया के कदम रखने, उनके करियर , तरक्की एवं पंचोली के साथ संबंध के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि पंचोली ने सोशल मीडिया साइट के माध्यम से जिया खान से संपर्क किया और उन्होंने उसपर मुलाकात का दबाव डाला। उन्होंने कहा जिया खान शुरू में तो ‘सशंकित और अनिच्छुक’ थी लेकिन दोनों पहली बार सितंबर 2012 में एक-दूसरे से मिले ।

यह भी पढ़ेंः बारिश ने खोली दावों की पोल, राजधानी में गड्ढों में सड़क, रोजाना होते हैं हादसे

राबिया खान ने अदालत में कहा, ‘‘ उस वक्त उसने (जिया ने) …..मुझे कुछ तस्वीरें भेंजी थी और ऐसा लगा कि उन्होंने यह तस्वीरें खींची है और दोनों की एक-दूसरे में दिलचस्पी है…..लेकिन सितंबर में उसने (जिया ने) मुझसे कहा कि वे बस दोस्त हैं।’’ उन्होंने कहा कि उनकी बेटी के रोजमर्रा के जीवन पर पंचोली हावी हो गये थे और अक्टूबर, 2012 तक दोनों एक दूसरे के घर रहने लगे थे। उन्होंने कहा कि उस साल नवंबर में लंदन में अपने घर पहुंचने पर जिया बहुत खुश नजर आयी।

यह भी पढ़ेंः  नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में छात्रों ने किया हंगामा, इस मामले को लेकर कर रहे विरोध

राबिया खान ने अदालत में कहा कि तब जिया पेशेवर कामकाज के लिए मुंबई लौट आयी और उसे क्रिसमस मनाने के लिए (लंदन) लौटना था लेकिन वह वहां नहीं आयी। उनके अनुसार 24 दिसंबर, 2012 को जिया को पंचोली से एक संदेश मिला जिसमें लिखा था कि एक दोस्त से झगड़ा हो जाने के बाद वह जिया से नाराज हो गये थे और वह उन्हें माफ कर दें तथा एक और मौका दे। राबिया खान ने कहा, ‘‘ तब मुझे पता चला कि दोनों के बीच हिंसक झड़प हुई थी। ’’ उन्होंने कहा कि जिया खान ने उन्हें दूसरा मौका देने का फैसला किया तथा दोनों गोवा गये लेकिन उसने अपने एक फोन कॉल में बहुत अजीब जगह होने की शिकायत की और कहा कि वह वहां नहीं रूकना चाहती है।

यह भी पढ़ेंः  नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में छात्रों ने किया हंगामा, इस मामले को लेकर कर रहे विरोध

उन्होंने अपनी बेटी से हुई बातचीत का हवाला देते हुए कहा कि गोवा में पंचोली दूसरे दोस्तों के सामने उसे (जिया को) नीचा दिखाते थे तथा उसकी मौजूदगी में दूसरी महिलाओं से फ्लर्ट करते थे। उन्होंने कहा कि जिया अचानक 14 फरवरी, 2013 को लंदन पहुंच गयी और बहुत उदास नजर आयी। राबिया खान के अनुसार जिया ने उन्हें बताया कि पंचोली उसपर शारीरिक एवं मानसिक अत्याचार करते थे और उसे ‘अभद्र नामों’ से पुकारते भी थे।

और भी है बड़ी खबरें…